कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत फिर से गंभीर, प्रशंसक कर रहे ठीक होने की दुआएं

नई दिल्लीः देश के जाने माने कॉमेडियन एवं अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत फिर से बिगड़ गई है। फिलहाल उन्हें वेंटिलेटर पर हैं और देश भर में लोग उनके स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। 10 अगस्त को कॉमेडियन एवं भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट करने के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर गए थे जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि, श्रीवास्तव की हालत बहुत गंभीर हैं। दिनभर परिजनों का एम्स में आने-जाने का सिलसिला जारी रहा। फैंस की चिंताओं को दूर करने के लिए एम्स प्रत्येक दिन कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट जारी किया जाता है।

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव के वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन इस वक्त भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं। नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से वे अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। हर कोई राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहा है।

अमिताभ ने भेजे ऑडियो संदेश

राजू श्रीवास्तव बिग-बी अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं और उनके बिग फैन हैं। ऐसे में डॉक्टर की सलाह के बाद उनके परिवार ने बिग-बी से कहा कि जो मैसेज उन्होंने राजू के लिए लिखकर भेजे हैं, वह उन्हें रिकॉर्ड करके भेजें ताकि राजू को सुनाए जा सकें। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए तुरंत अपने अंदाज में कई संदेश रिकॉर्ड करके भेजे हैं। इनमें से कुछ में उन्होंने कहा ‘राजू उठो, बस बहुत हुआ’, अभी बहुत काम करना है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system