BIA का होली मिलन समारोह; अतिथियों ने छ्क कर खाए पकवान, उठाये नृत्य-संगीत के लुत्फ

पटनाः बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (BIA) ने पटना स्थित अपने कार्यालय परिसर में होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में एसोसिएशन के सदस्यों, पत्रकारों और गणमान्य लोगों ने शिरकत किया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण कोलकाता के ‘बंटी तोमोसा’ ग्रुप की तरफ से नृत्य-संगीत की मानभावन प्रस्तुती थी। ग्रुप द्वारा प्रस्तुत राजस्थानी नृत्य, वृंदावन की फूलों वाली होली, राधा-कृष्ण के साथ मोर-मोरनी नृत्य ने कार्यक्रम में समा बांध दिया। मौके पर कुछ सदस्यों ने होली से जुड़े हास्य व्यंग्य के छन्द भी प्रस्तुत किये, जिसने लोगों को हंसने-गुदगुदाने पर विवश कर दिया।

इधर BIA सदस्यों एवं अतिथियों ने एक दूसरे पर फूलों की पंखुरियां डालकर होली मनाई और एक दूसरे को गले लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में होली से जुड़े स्वादिष्ट व्यंजनों का भी विशेष प्रबंध किया गया था, जिसमें ठंढई, मालपुआ, एवं कई अन्य तरह के व्यंजन शामिल थे।

 

कार्यक्रम में भाग लेने वाले अतिथियों का स्वागत एसोसएशन के अध्यक्ष अरूण अग्रवाल ने किया। भाग लेने वाले सदस्यों में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार सिंह, भरत अग्रवाल, नरेन्द्र कुमार, कोषाध्यक्ष मनीष कुमार, सचिव अनिल कुमार सिन्हा के साथ-साथ एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारिंयों ने भी हिस्सा लिया, जिनमें पूर्व अध्यक्ष केपीएस केशरी, राम लाल खेतान, पूर्व उपाध्यक्ष संजय गोयेनका, संजय कुमार भरतिया, जेपी सिंह प्रमुख थे।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system