‘अब जल्द ही बिहार को JDU मुक्त करेंगे लालू यादव, बेटे को बनाएंगे CM’

पटनाः पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने JDU पर एक बार फिर से सियासी हमला बोला है। मोदी ने कहा कि मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश में जदयू के सभी विधायकों के भाजपा में शामिल होने से पूर्वोत्तर के दो राज्य जद-यू-मुक्त हो गए। मोदी ने कहा कि अब लालू प्रसाद जल्द ही बिहार को जद-यू मुक्त कर बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का सपना पूरा करेंगे।

सुशिल मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा से विश्वासघात कर गठबंधन तोड़ने के कारण दोनों राज्यों में जद-यू के  विधायक नाराज थे। JDU की अन्य प्रदेश इकाइयों में भी जल्द विद्रोह होगा। उन्हों ने कहा कि जदयू पैसे लेकर दल-बदल कराने का अनर्गल आरोप लगा रहा है, जबकि सच यह है कि नीतीश कुमार की नीति और नीयत के विरुद्ध उनकी पार्टी में भारी विरोध पनप रहा है। उन्होंने कहा कि जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से पूर्व दो राज्यों में बड़ा झटका लगना नेतृत्व के अहंकार पर सीधा प्रहार है।

Read also: “विपक्षी एकता का ताजा कॉमेडी-शो है केसीआर से नीतीश की मुलाकात”

जबसे JDU-BJP का गठबंधन टूटा है भाजपा नेता सुशील मोदी JDU पर लगातार हमला करते जा रहे हैं। कभी चुटिले तो कभी तल्ख अंदाज में मोदी नीतीश और उनकी पार्टी पर हमला बोलने का एक भी मौका हाथ से जाने देना नहीं चाहते। इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, ‘मणिपुर,अरुणांचल JDU नीतीशजी के NDA से गठबंधन तोड़ने के निर्णय से सहमत नहीं थे। इस कारण इन राज्यों के MLA भाजपा में शामिल हो गए।अभी अनेक राज्यों की आपकी इकाई विद्रोह करनेवाली है।क्या आपके MLA बिकाऊ हैं?ख़रीदने की बात बेबुनियाद है।’

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system