34.6 C
New Delhi
Friday, July 10, 2020

कोरोना के मद्देनज़र प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में मास्क व सैनिटाइजर का वितरण

रोहतासः अनलॉक 1 के बाद कोरोना मरीजों की संख्या में हो रहे इफजा को देखते हुए, सोमवार को राज फाउंडेशन संस्था की ओर से एक सराहनीय पहल की गई। संस्था की ओर से नोखा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और बाजार में मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

नोखा पीएचसी में तैनात सभी कर्मियों के बीच मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण डॉक्टर शशिकांत प्रभाकर व समाजिक कार्यकर्ता ज्ञानेंद्र कुमार ज्ञानू, आलोक पुंज श्रीवास्तव और अशोक प्रसाद के द्वारा किया गया। इसके अलावें संस्था के द्वारा नोखा बाजार में भी मास्क ,सैनिटाइजर का वितरण किया गया और कोरोना महामारी से बचाव हेतु बरते जाने वाली सावधानियों के प्रति लोगों जागरूक किया गया।

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए लोगों को मास्क का प्रयोग घर से बाहर निकलते हुए करने की आवश्यकता है। शोसल डिस्टेंसिंग का पालन हर हाल में करना है और बेवजह घर से बाहर नहीं जाना है।

Advertisement




इसके अलावें इन सभी सुरक्षात्मक प्रयासों के प्रति दूसरे लोगों को भी जागरूक करना है। उनका कहना है कि सभी लोग जागरूक रहेंगे तो इसा महामारी को समाप्त कर पाना आसान हो जाएगा। मौके पर नित्यानंद पांण्डेय, राजीव रंजन सिंह, बीएचएम विनोद कुमार, मनोज कुमार और अशोक प्रसाद सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Advertisement



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!