20.7 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024
-Advertisement-

केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

नई दिल्ली: ऐसा लग रहा है जैसे मोदी मंत्रिमंडल पर कोरोना बम फटा है। एक के बाद एक मोदी मंत्रिमंडल के तीन मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। पहले 2 अगस्त को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह फिर 4 अगस्त को पेट्रोलियम मंत्री धरमेन्द्र प्रधान और अब केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। मेघवाल को दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर के माध्यम से साझा की है।

केंद्रीय भारी उद्योग राज्य  मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना के शुरूआती लक्षण आने पर मैंने टेस्ट करवाया व पहली जाँच नेगेटिव आने के बाद आज दूसरी जांच पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु चिकित्सकीय सलाह पर एम्स में भर्ती हूँ। मेरा निवेदन है कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

उल्लेाखनीय है कि देश में कोरोना पिड़ितों के आंकड़े तेजी बढ़ रहे हैं। रोजाना हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। अब कोरोना का संक्रमण सियासी गलियारों में भी एंट्री मारने लगा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व केंद्रीय पेट्रोलियम, प्राकृतिक गैस और इस्पात मंत्री धमेन्द्र प्रधान पहले ही कोरोना से पीड़ित हो चुके हैं। वे दोनो गुरुग्राम स्थिरत मेदांता अस्परताल में भर्ती हैं। इसके अलावें भाजपा सहित अन्य दलों के कई नेता भी इसके जद में आ चुके हैं। कई राजनेताओं की तो मौत भी कोरोना की वजह से हो चुकी है।

Read also: संजय दत्त की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system