इंस्टाग्राम ‘प्रेमी’ ने किया नाबालिग लड़की का अपहरण, जानिए फिर क्या हुआ आगे

ठाणेः महाराष्ट्र राजकीय रेल पुलिस ने 17 वर्षीय लड़की का अपहरण करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान कुणाल रतम्बे के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने युवती से उससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की और फिर उसका अपहरण कर लिया। घटना ठाणे के कल्याण इलाके की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि कुणाल इंस्टाग्राम के जरिए लड़की से जुड़ा और उसे रोमांटिक भावनाओं के जाल में फंसाया। रेलवे क्राइम ब्रांच के मुताबिक, पीड़िता शुक्रवार को गडग एक्सप्रेस के एक कोच में सोलापुर से कल्याण की यात्रा के दौरान अचानक गायब हो गई।

जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। रेलवे अपराध शाखा के प्रभारी अर्शुद्दीन शेख के नेतृत्व में एक टीम ने ठाणे और कल्याण स्टेशनों पर स्थित निगरानी कैमरों से सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

48 घंटों में नाबालिग को उसकी हिरासत से छुड़ाया गया

रेलवे अपराध शाखा गुप्त मुखबिरों द्वारा दी गई गोपनीय जानकारी के आधार पर अतिरिक्त जांच के लिए कर्जत के मोथे वेनगांव गई। इसके बाद, आरोपी को उसी स्थान से गिरफ्तार कर लिया गया, जिससे केवल 48 घंटों में नाबालिग लड़की को उसकी हिरासत से सफलतापूर्वक छुड़ाया गया।

परिजनों को सौंपी गई नाबालिग पीड़िता

पीड़िता को अब सुरक्षित उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है। आगे की कार्यवाही के लिए रेलवे अपराध शाखा द्वारा आरोपी को राजकीय रेलवे पुलिस को सौंप दिया गया।

Read also: प्यार में नाकाम सनकी आशिक ने नाबालिग को माँ के सामने 10 बार मारा चाकू