लोजपा (रा) नेता राजू तिवारी की सलाह, समाधान यात्रा नहीं प्रायश्चित यात्रा करें नीतीश कुमार

पटनाः औरंगाबाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ‘समाधान यात्रा’ (Samadhan Yatra) के दौरान कुर्सी का टुकड़ा फेंके जाने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी (Raju Tiwari) ने नीतीश कुमार को एक बड़ी सलाह दी है। राजू तिवारी ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को ‘समाधान यात्रा’ के बदले ‘प्रायश्चित यात्रा’ कर प्रदेश की आवाम से माफी मांगने को कहा है।

राजू तिवारी का कहना है कि नीतीश कुमार की गलत नीतियों की वजह से आज बिहार, विकास के हर मानदंडों पर पिछले पायदान पर स्थापित हो गया है। देश भर में बिहार और बिहारियों के अस्मिता की किरकिरी हो रही है। आज बिहार में हर तरफ त्राहिमाम की स्थिति है। चाहे युवा हों, छात्र हों, किसान हों या मजदूर सब के सब सरकार की गलत नीतियों और संवेदनहीनता से त्रस्त हैं।

सरकार की नज़र में हर समस्या का समाधान है लाठी

तिवारी ने कहा कि जब बिहार में किसान वाजिब दर पर खाद मांगते हैं तो उन्हें लाठी दी जाती है। लगातार पेपर लिक से परेशान छात्र जब सड़कों पर उतरते हैं, तो लाठी दी जाती है। जब कोई बेरोजगार नौकरी मांगता तब लाठी दी जाती है। सरकार की नज़र में हर समस्या का समाधान लाठी ही है।

शराब माफिया घुम रहे खुला, होम्योपैथ डॉक्टर हो रहे प्रताड़ित

लोजपा (रा) नेता ने कहा कि पूरे प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है। प्रदेश के सभी जिलों में अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। सत्ता के संरक्षण में शराब माफिया जहरीली शराब पिलाकर लोगों की हत्या कर रहे हैं। हत्यारे खुला घूम रहे हैं और लोगों की सेवा करने वाले होम्योपैथ डॉक्टर प्रताड़ित हो रहे हैं। शराब का अवैध कारोबार करने वाले समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी कर रहे हैं, तो शराब के सेवन को लेकर प्रदेश के गरीब जेलों में कैद किए जा रहे हैं।

तिवारी ने कहा कि अब नीतीश कुमार के दिन पुरे हो गए हैं। हर तरफ विरोध की चिंगारी सुलग रही है और यही वजह है कि ‘समाधान यात्रा’ में नीतीश कुमार को भारी जनाक्रोश का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए उन्हें अब अपने अंतिम समय में ‘समाधान यात्रा’ की जगह ‘प्रायश्चित यात्रा’ कर प्रदेश की जनता से माफी मांग लेनी चाहिए।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system