24.1 C
New Delhi
Thursday, February 29, 2024
-Advertisement-

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मरवाने की धमकी, मारने वाले को 25 लाख का इनाम

रोहतासः सोशल मीडिया की आभासी दुनिया में सिरफिरे और बड़ बोले लोगों की कमी नहीं। लोग बिना सोचे-समझे कुछ भी कह जाते है और जाने-अंजाने कानून के निशाने पर आ जाते हैं। ऐसे ही एक सिरफिरे की तलाश इन दिनों बिहार पुलिस को बड़े शिद्दत से है। सिरफिरे शख़्स पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारवा देने की धमकी का आरोप है।

दरअसल फेसबुक पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्ट में एक शख़्स ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मरवाने की धमकी दी है, साथ ही मारने वाले के लिए 25 लाख रुपए इनाम की भी घोषणा की है।

सीएम की हत्या करवाने वाले इस फेसबुक पोस्ट से जहां पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ गई है वहीं सियासी गलियारे में खलबली मच गई है। फेसबुक पोस्ट को लेकर नीतीश समर्थकों में खासा गुस्सा है।

पोस्ट करने वाले युवक की पहचान जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के तोड़ा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार पांडेय के रूप में की गई है। धर्मेंद्र के खिलाफ दिनारा थानाध्यक्ष ने खुद के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस बाबत थानाध्यक्ष दिनारा ने बताया की धर्मेंद्र ने सीएम को जान से मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की बात फेसबुक पर पोस्ट किया था। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। धर्मेंद्र को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system