34.1 C
New Delhi
Friday, September 24, 2021

रेलवे ट्रैक के समीप गड्ढे से मिली लापता अंशु की लाश, परिजनों का आरोप- पड़ोसी ने की मासूम की हत्या

नालंदाः जिले के दिपनगर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली अमानवीय घटना सामने आई है। यहां सोरावीपर गांव में मामूली जमीनी विवाद के चलते एक 8 वर्षीय मासूम का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम अंशु कुमार है, जिसकी लाश शनिवार देर शाम पुलिस ने नवीनगर रेलवे लाईन के समीप पानी से भरे एक गड्ढे से बरामद की है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के मुकाबिक अंशु 9 सितंबर को स्कूल जाने के लिए घर से निकला था, मगर छुट्टी होने के बाद भी वह घर नहीं लौटा। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब अंशु नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। हार-थक कर परिजनों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरु किया, जिसमें अंशु गांव के ही एक बच्चे के साथ साईकिल पर जाते हुए देखा गया।

Advertisement

CCTV फूटेज के आधार पर पुलिस ने अंशु के साथ रहे बच्चे को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उसने हत्या कर शव को फेंके जाने की बात स्वीकार की। उक्त बच्चे की निशानदेही पर पुलिस ने नवीनगर रेलवे लाइन के समीप पानी भरे एक गड्ढे से शनिवार देर शाम अंशु का शव को बरामद किया।

Advertisement

इस पूरे मामले पर मृतक के परिजनों ने बताया कि उनका पड़ोसी से गली को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद में अंशु का अपहरण कर इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी और दीपनगर थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद घटाना स्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे मे लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप के आधार पर पुलिस ने दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!