चर्चा में करीना कपूर की तीसरी प्रेग्नेंसी, अभिनेत्री ने कहा- क्या मैं कोई मशीन हूं?

मुंबईः सोशल मीडिया पर अभिनेत्री करीना कपूर की कुछ हालिया तस्वीरों के सामने आने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। तस्वीर में करीना और सैफ एक साथ नजर आए थे। इस फोटो में करीना का वजन बढ़ा हुआ था और उनका पेट भी निकला हुआ था, जिसके बाद लोगों ने मान लिया था कि करीना कपूर तीसरी बार मां बनने वाली हैं।

तस्वीरें हॉलिडे एन्जॉय करने के दौरान ली गई हैं, जिस पर कई नेटिज़न्स ने अभिनेत्री से सवाल करना शुरू कर दिया कि क्या वह तीसरी बार गर्भवती हैं।

तस्वीरों को देखकर कुछ लोगों ने सवाल किया तो कुछ ने करीना और सैफ अली खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जवाब में  करीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से स्पष्ट किया कि वह गर्भवती नहीं है।

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह पास्ता और वाइन है दोस्तों… शांत हो जाइए… मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं… उफ्फ्फ…”। करीना के पती अभीनेता सैफ अली खान ने कहा, “पहले ही हमारे देश की आबादी के लिए बहुत ज्यादा योगदान दे चुके हैं।… आनंद लें… KKK”।

यह कपल अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहा है। करीना और सैफ की अपने दोस्त के साथ एक तस्वीर कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर सामने आई थी और इसने उनकी गर्भावस्था की अफवाहों को हवा दी थी।

करीना ने रविवार को इटली के फ्लोरेंस में पोंटे वेचियो पर पोज देते हुए अपनी यात्रा की कुछ झलकियां साझा की थीं। एक पूल में फुले हुए बत्तख पर बैठे सैफ और तैमूर की फोटो भी थी।

इटली से पहले, परिवार लंदन गया था। करीना ने सैफ की विनचेस्टर में बेटे तैमूर के साथ घूमते हुए एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “पिता… गॉडफादर… बेटा…विनचेस्टर 2022…”

एक मीडिया संस्थान को  करीना कपूर खान ने बताया, “वह तस्वीर बदली हुई थी! मेरा पेट ऐसा लग रहा था, और मैं गई ‘हे भगवान, क्या यह है? या शायद यह शराब और पास्ता है, मुझे नहीं पता!’ मैं 40 दिन की छुट्टी पर थी, मुझे नहीं पता, मैंने गिनती खो दी कि मैंने कितने पिज्जा खाए थे। बस इतना ही, मुझे इसे अपनी प्रगति में ले जाना था, और कहना था कि ‘ठंडा, यह ठीक है, हम भी इंसान हैं ‘।”

करीना ने आगे कहा कि नेटिज़न्स के लिए किसी भी महिला से यह पूछना अनुचित है कि क्या वह गर्भवती है क्योंकि उसने कुछ वजन बढ़ाया है। सिर्फ इसलिए कि उसने कुछ वजन बढ़ाया है।

आमीर खान के साथ आने वाली आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में व्यस्त करीना ने कहा कि आपका क्या मतलब है, क्या वह गर्भवती हैं, क्या उनका फिर बच्चा होने वाला है? क्या मैं कोई मशीन हूं? चुनाव मुझ पर छोड़ दो ना”।

करीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करने के बारे में भी बताया और कहा कि क्योंकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सचित्र है, वह इसके मूल प्रारूप से जुड़ी हुई है। उसने आगे कहा कि वह खुद आनंद ले रही है और अपने पेज को काफी हद तक वास्तविक बनाए हुए है।

करीना ने कहा, “आप थोड़ा सा परिवार देखेंगे, मैं और कुछ नहीं कर सकती। मैं भी एक निजी व्यक्ति हूं, मैं जितना कर सकती हूं, कर रही हूं।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system