वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री और उत्तराखंड विधानसभा में नेता विपक्ष इंदिरा हृदयेश का निधन

नई दिल्लीः कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड विधानसभा में नेता विपक्ष इंदिरा हृदयेश (Indira Hridayesh Death) का  दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। उन्होंने दिल्ली के उत्तराखंड सदन में आखिरी सांस ली। पार्टी के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा, ”वह यहां एक बैठक के लिए आई थीं और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।”

इंदिरा हृदयेश के निधन के बाद कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दलों में शोक की लहर दौड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके निधन पर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से PMO ने ट्वीट कर व्यक्त किया शोक

प्रधानमंत्री की तरफ से उनके कार्यालय ने हृदयेश के निधन पर ट्वीटर के माध्यम से शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “डॉ. इंदिरा हृदयेश जी कई सामुदायिक सेवा प्रयासों में सबसे आगे थीं। उन्होंने एक प्रभावशाली विधायक के रूप में अपनी पहचान बनाई और उनके पास समृद्ध प्रशासनिक अनुभव भी था। उनके निधन से दु:खी हूं। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ओम शांतिः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी”

इंदिरा हृदयेश निधन पर राहुल गांधी ने व्यक्त किया शोक

इंदिरा हृदयेश निधन पर राहुल गांधी ने भी ट्वीटर के माध्यम से अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है।राहुल गांधी ने ट्वीट किया है,’ उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी की एक मज़बूत कड़ी, डॉ इंदिरा हृदयेश जी के निधन का दुखद समाचार मिला। वे अंत तक जन सेवा एवं कांग्रेस परिवार के लिए कार्यरत रहीं। उनके सामाजिक व राजनीतिक योगदान प्रेरणास्रोत हैं। उनके प्रियजनों को शोक संवेदनाएँ’।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system