20.7 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024
-Advertisement-

तेजस्वी यादव को भरोसा, अगले साल फिर होंगे विधानसभा चुनाव

पटना: राजद ने संभावना जता दी है कि अगले साल फिर विधानसभा चुनाव होंगे। खुद तेजस्वी यादव ने यह मान लिया है और कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा है।

समीक्षा बैठक में हार पर मंथन

दरअसल राजद ने विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा के लिए सोमवार को बैठक बुलाई थी। इसमें उन्होंने दावा किया कि 2021 में फिर से विधानसभा चुनाव होंगे जिसके लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा है। उन्होंने चुनाव में मिली हार को लेकर कहा कि किसी भी कीमत पर पार्टी हार के जिम्मेदार कारणों पर एक्शन लेगी। अब वह किसी की मनमानी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

चूक की फीडबैक मांगी

उन्होंने कहा कि कहा कि पार्टी के नेता चुनाव की हार को लेकर लिखित रूप में पार्टी आफिस में दें। इस पर कमिटी जांच का काम करेगी। हमें गड़बड़ी की सूचना है। हम जानते हैं कहां चूक हुई है लेकिन हम फीडबैक लेंगे। पार्टी के नेता अपनी बात रखें तो बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि जिन सीटों पर हम बेहतर कर सकते थे, वहां हमे निराशा हाथ लगी।

हमारा प्रर्दशन बेहतर रहा

उन्होंने साफ कहा कि हम मुद्दों पर चुनाव लड़े और जनता का हमें भरपूर समर्थन भी मिला। हम जीते भी। पिताजी की गैर मोजूदगी में हम चुनाव लड़े। किसी को उम्मीद नही थी कि हम इतनी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे। हमारा प्रदर्शन बेहतर रहा।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक