Chitrakoot Road Accident: PM मोदी ने मौत पर जताया दुख, CM योगी ने की मुआवजे की घोषणा

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया। पीएम ने ट्विटर पर अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की और सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

बता दें, तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने सड़क किनारे बैठे कई लोगों को टक्कर मार दी, जिससे छह लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। घटना भरतकूप थाना क्षेत्र के गांव राउली कल्याणपुर के पास की है।

चित्रकूट के जिला मजिस्ट्रेट संभ्रंत शुक्ला ने कहा, “चित्रकूट के भरतकूप थाना क्षेत्र के राउली कल्याणपुर गांव के पास हुई एक सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।” शुक्ला ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब गांव राउली कल्याणपुर के एक घर में शादी का कार्यक्रम चल रहा था।

उन्होंने कहा, ”पिकअप वाहन ने बेकाबू होकर सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक और व्यक्ति की मौत हो गयी।”

इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के चित्रकूट क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तुरंत उचित उपचार और दुर्घटना में घायल लोगों को राहत प्रदान करने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ किए गए ट्वीट में कहा गया, ‘मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता देने के निर्देश दिए हैं और पिकअप चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।’

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system