पवन सिंह का नामांकन स्वीकार; चुनाव आयोग से हरी झंडी, अब लड़ेंगे चुनाव

रोहतासः काराकाट लोकसभा (Karakat Loksabha) सीट से भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और उनकी माँ का नामांकन स्क्रूटिनी के बाद स्वीकार कर लिया गया है। अब पवन सिंह आधिकारिक रूप से काराकाट लोकसभा के निर्दलीय उम्मीदवार हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद पवन सिंह ने ट्वीट कर दी है।

पवन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘माँ दुर्गा के आशीर्वाद से काराकाट लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में दाखिल किए गए दोनों नामांकन स्क्रूटिनी के बाद सफलतापूर्वक स्वीकृत किये गए हैं। अब मैं आधिकारिक रूप से काराकाट लोकसभा से आप सभी जनता जनार्दन का निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव आयोग के द्वारा घोषित किया गया हूं।’

 Bhojpuri Film Star ने आगे लिखा, ‘मुझे पूर्ण विश्वास है काराकाट लोकसभा की माँ-मौसी-बुआ-भाई-बहन, युवा एवं बुजुर्ग इस बार मुझे सांसद के रूप में 5 साल अपने सेवक के तौर पर चुनने के लिए, मतदान स्वरुपी आशीर्वाद जरूर देंगी।’

इससे पहले यह चर्चा तेज थी कि चुनावी हलफनामें में हुई कुछ गड़बड़ी को लेकर उनका नामांकन रद्द हो सकता है, लेकिन अब साफ हो गया कि पवन सिंह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में काराकाट से चुनाव लड़ेंगे।

आपको बता दें, आसनसोल से भाजपा की टिकट वापस करने के बाद पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया है, जिससे भाजपा नेतृत्व उनसे खासा नाराज है और नामांकन वापस लेने की चेतावनी दी जा रही है।

शशि कान्त
शशि कान्तhttps://newsstump.com
संवाददाता- रोहतास