14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह का सिंगापुर के अस्पताल में निधन

नई दिल्लीः राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह का शनिवार की दोपहर को सिंगापुर के एक अस्पताल में निधन हो गया। 64 साल के अमर सिंह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और करीब छह महीने से उनका इलाज चल रहा था। एक रिपोर्ट के मुताबिक वह अस्पताल के आईसीयू में थे और उनका परिवार भी वहां उनके साथ था। इससे पहले, साल 2013 में अमर सिंह की किडनी खराब हो गई थी।

बिमार होने के बाद भी अमर सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे। निधन से पहले आज दिन में उन्होंने सोशन मीडियो के जरिए बाल गंगाधर तिलक को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी थी और सभी फॉलोअर्स को ईद अल अजहा के मौके पर उन्हें बधाई भी दी।

उन्होंने 22 मार्च को अस्पताल के बेड से ट्विटर पर एक छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने सभी फॉलोअर्स में अपील करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करें।

2 मार्च को उन्होंने एक अन्य वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए उन कयासों पर विराम लगाया था, जिसमें यह कहा जा रहा था कि वे इस दुनिया में नहीं रहे। वीडियो के साथ एक लाइन में छोटा सा संदेश लिखा था- “टाइगर जिंदा है।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system