15.3 C
New Delhi
Sunday, January 24, 2021

बिहार कांग्रेस नेताओं की बैठक में मचा बवाल, प्रभारी थे मौजूद

पटना: कांग्रेस प्रभारी के साथ बैठक में एक बार फिर हंगामा मचा और संघर्षपूर्ण स्थिति हो गई। बैठक में आये नेता—कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। किसी ने बीच बचाव करते प्रभारी की नहीं सुनी। कुर्सियां तक चल गई।

गुस्साये नेताओं ने कुर्सियां चलाई

हाल यह था कि सभी पिछले साल के अंत में बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के लिए टिकट वितरण में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे थे। बैठक शुरू होते ही कुछ नेताओं की ओर से पार्टी के प्रदेश नेतृत्व पर मनमानी करने और विधानसभा चुनावों में टिकटों की खरीद बिक्री करने को लेकर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए। हंगामा काफी देर तक जारी रहा। प्रभारी भक्त चरण दास नेताओं की नाराजगी को चुपचाप देखते रहे थे। इस दौरान कुछ नेताओं ने मंच की ओर से कुर्सियां भी फेंकी।

Advertisement

हंगामा पहली बार नहीं

इससे पहले नवंबर महीने में भी कांग्रेस ऑफिस में बैठक के दौरान नेताओं के बीच हाथापाई हो गई थी। विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद बिहार कांग्रेस में नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में 13 नवंबर को नेताओं ने जमकर बवाल मचा था। विधायक विजय शंकर दुबे को चोर तक कह दिया गया था। उस समय छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे भी मौजूद थे।

Advertisement

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!