कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा की होगी जीत, दिखेगा चिराग फैक्टर- लोजपा (रा)

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार केदार नाथ गुप्ता की जीत का दावा किया है। लोजपा (रा) के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट का कहना है कि कुढ़नी में महागठबंधन के सभी पैंतरे फेल हो गए हैं। वहां चिराग फैक्टर के आगे नीतीश और उनके घोषित-अघोषित सभी सहयोगियों का साम-दाम-दंड-भेद कुछ भी काम नहीं आएगा। जनादेश हर हाल में भाजपा के ही पक्ष में आएगा।

कुढ़नी के चुनावी नतीजे के बाबत एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए राजेश भट्ट ने कहा कि कुढ़नी की चुनावी सभा में पहुंचे लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को सुनने के लिए जिस तरीके का जनसैलाब उमड़ा था, उससे यह तय है कि वोट की चोट महागठबंधन पर भारी पड़ेगा और भाजपा हर हाल में जीतेगी।

Read also: लोगों को है भरोसा, चिराग की लौ से रौशन होगा बिहार- राजू तिवारी

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहने के लिए नीतीश कुमार जिस तरीके से लगातार बिहार के जनादेश का अपमान करते आ रहे है, जनता उनसे उब चुकी है। जनता अब नीतीश कुमार के झांसे में आकर किसी भी कीमत पर अपना कीमती वोट बरबाद करने वाली नहीं है।

Read also: JDU ने उठाए ED-IT के एक्शन पर सवाल, LJP(R) नेता ने दिखाया आईना

लोजपा (रा) प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरीके से सत्तासीन महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुशवाहा ने बूथ के अंदर भाजपा उम्मीदवार को धमकाने की कोशिश की है, वह जदयू और उसके सहयोगियों की प्रवृति और आने वाले चुनावी नतीजे को लेकर बौखलाहट को दर्शाता है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system