25.1 C
New Delhi
Sunday, February 25, 2024
-Advertisement-

ट्रिपल मर्डर केस में JDU विधायक पप्पू पाण्डेय पर शिकंजा, भाई और भतीजा गिरफ्तार

गोपालगंजः ट्रिपल मर्डर केस में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय और हिस्ट्रीशीटर रहे सतीश पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार दोनों आरोपी कुचायकोट से JDU के बाहुबली विधायक पप्पू पाण्डेय के रिश्तेदार हैं। सतीश पाण्डेय जहां विधायक पप्पू पाण्डेय के बड़े भाई हैं, वहीं जिप अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय भतीजा। ट्रिपल मर्डर की इस वारदात को बीती रात हथुआ थाना क्षेत्र के रुपनचक गांव में अंजाम दिया गया था, जिसमें राजद नेता जेपी यादव और उनके परिवार को निशाना बनाया गया था।

इस घटना में राजद नेता जेपी यादव जहां बुरी तरह घायल हो गए हैं, वहीं उनके वृद्ध पिता और मां की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इनमें से एक की मौत सोमवार की सुबह इलाज के दौरान गोरखपुर में हो गई। घटना के बाद घायल राजद नेता जेपी यादव ने इसके पीछे जेडीयू विधायक पप्पू पाण्डेय का हाथ बताया था।

जेपी यादव के मुताबिक, वह मुकेश पाण्डेय के क्षेत्र से जिला परिषद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे, जिसकी वजह से JDU के दबंग विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय, उनके भतीजा जिप अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय और बड़े भाई सतीश पाण्डेय उन्हे रास्ते से हटाना चाहते थे, जिसकी वजह से उन लोगों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया।

राजद नेता के इस बयान की पुष्टि करते हुए जिले के एसपी ने कहा था कि घायल शख़्स ने जेडीयू विधायक का नाम लिया है, लेकिन विधायक की तरफ से इस तरह के आरोपों को गलत बताया गया है। चुंकि मामला दो सियासी घरानों से जुड़ा था, जिसकी वजह से बिहार के राजनीतिक गलियारे में खलबली मच गई। इसके बाद DIG सारण ने खुद मामले की कमान संभाली और गोपालगंज पहुंचकर जांच शुरू की, जिसके बाद ट्रिपल मर्डर केस में यह गिरफ्तारी हो सकी।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system