20.7 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024
-Advertisement-

बिहार की राजनीति पर कोरोना का साइड इफेक्ट- चिराग की यात्रा और RJD का शिविर रद्द

पटनाः कोरोना का साइड इफेक्ट (Side effect of corona) बिहार की राजनीतिक पर भी देखने को मिल रहा है। ताजा मामला LJP अध्यक्ष चिराग पासवान से जुड़ा है। पासवान ने तेजी से बढ रहे कोरोना के प्रकोप को देखते हुए अपनी ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ यात्रा को तत्काल रद्द कर दिया है।

कोरोना वायरस के प्रसार को देख RJD ने रद्द किया प्रशिक्षण शिविर

वहीं दूसरी तरफ दूसरी ओर कोरोना वायरस के प्रसार को देखते हुए RJD ने राजगीर में शनिवार से शुरू होने वाले प्रशिक्षण शिविर को रद्द कर दिया है। यह फैसला राजगीर रवाना होने से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अन्य नेताओं के साथ चर्चा करने के बाद लिया है। इससे पहले पार्टी ने यह तय किया था कि प्रशिक्षण शिविर में सर्दी-जुकाम से पिड़ित नेताओं को अलग से बैठने का इंतजाम किया जायेगा।

Read also: कोरोना का कहर- अलर्ट मोड पर बिहार सरकार, 31 मार्च तक सभी शिक्षण संस्थान बंद

Corona virus पर नीतीश कुमार ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

इधर बिहार में कोरोना से निपटने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज उच्च स्तरीय बैठक की। बैठक बेहद अहम फैसले लिये गये हैं। सरकार ने राज्य के सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थानों को बंद रखने के साथ-साथ सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों पर 31 मार्च तक रोक लगा दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने लेटर जारी कर सूबे के तमाम सरकारी हॉस्पिटलों में डॉक्टरों समेत तमाम स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टियां 31 मार्च तक रद्द कर दी हैं।

Read also: कोरोना का कहर- राष्ट्रपति भवन का खोजपूर्ण भ्रमण शुक्रवार से बंद

अभय पाण्डेय
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।