JDU नेता विजय चौधरी को भाजपा नेत्री का जवाब, कहा- बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी

पटनाः 2024 के लोकसभा चुनाव की आहट से बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है। वार-पलटवार और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विभाग की प्रदेश प्रवक्ता नेहा झा ने जदयू नेता और प्रदेश के वित्त मंत्री विजय चौधरी के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जदयू के पास जो रही सही उम्मीद थी कि एनडीए में वापसी होगी, उसपर अमित शाह ने फूल स्टॉप लगा दिया है। जो उम्मीद की डोर थी वो भी टूट गई। झा ने कहा कि बिहार प्रदेश के प्रभारी विनोद तावड़े पहले ही JDU को NDA में लेने साफ मना कर चुके हैं और अब अमित शाह ने भी इसपर मुहर लगाकर इनके सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।

नेहा झा ने कहा कि जदयू के नेता इस बात का ख्याल रखे कि बात खुलेगी तो बहुत दूर तलक जाएगी। आवेदन किसने और कब दिया, ये खुलेगा तो कई लोग बेनकाब हो जायेगें। ललन सिंह और विजय चौधरी व्याकुल मन भाजपा का नही है, बल्कि जदयू में व्याकुलता दिख रही है। जिस तरह राजद के तरफ तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने दबाव बनाया जा रहा है, उससे जदयू हताश और परेशान है। अमित शाह ने साफ एलान कर दिया है 2024 के लिए पीएम की कोई वैकेंसी नही है और 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि अमित शाह जी के इस एलान के बाद तेजस्वी यादव और निरंकुश हो जाएंगे। अब नीतीश कुमार के पास कोई चारा नही रहेगा कि वो किसी गठबंधन में जाएं? पिछले दिनों कृषि के कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने अपना तेवर दिखा ही दिया था। मुख्यमंत्री जी को दो घण्टे तक इंतजार करना पड़ा था। आने वाले समय मे तेजस्वी यादव मुखर होकर विरोध करेंगे और नीतीश कुमार को ये सबकुछ सहना पड़ेगा।

Read also: लोकसभा चुनाव 2024ः बिहार में गरजे अमित शाह, नीतीश के लिए बंद किया BJP का दरवाजा

नेहा झा ने कहा कि अब से पहले  नीतीश कुमार अपने दोनों हाथ मे सत्ता का लड्डू लिए हुए थे। जब मन करता था पलटी मारकर दूसरी तरफ चले जाते थे। अब वो दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो गया। अब एनडीए में नीतीश जी की एंट्री बंद हो गई है।

गौरतलब है कि बिहार दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा में कहा था कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा के सभी जरवाजे अब हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए जदयू नेता और प्रदेश के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा था कि नीतीश भाजपा के सामने आवेदन लिए नहीं खड़े हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system