नीतीश कुमार और जदयू अध्यक्ष को राष्ट्र हित के कार्यों से कोई सरोकार नहीं- दिलीप मिश्र

पटना: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश आईटी एवं डाटा संकलन प्रभारी दिलीप मिश्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई जी 20 समिट आयोजन के लिए बुलाई गई बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाग नहीं लेने पर जोरदार निशाना साधा है। भाजपा नेता ने कहा कि कुर्सी बचाने के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को राष्ट्र हित के कार्यों से कोई सरोकार नहीं है। देश के सम्मान के कामों में इनकी ना कोई रुचि है, ना ही किसी भी प्रकार का लगाव है।

दिलीप मिश्र ने कहा कि इतिहास में पहली बार G20Summit आयोजन का अवसर भारत को मिला है। यह सुनहरा मौका पूरे विश्व में भारतवासियों के गौरव में वृद्धि करेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में G20India के सफल आयोजन के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी।  बैठक में भारत के सभी दलों के नेता अपनी तमाम वैचारिक गतिरोधों और आपसी मनमुटाव को दरकिनार कर सम्मिलित हुए और एक सार्थक संवाद किए। इनमें तमिलनाडू से स्टालिन जी, पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी जी, अरविंद केजरीवाल जी, वाम दल और देश की सभी पार्टियों ने इसका समर्थन किया। लेकिन आश्चर्यचकित करने वाला बात ये रही कि पूरे देश में जदयू एकमात्र पार्टी है, जिसने यहाँ भी सभी तरह के निकृष्टता की सीमा को पारकर बैठक में आना भी उचित नहीं समझा।

भाजपा आईटी प्रभारी ने आगे लिखा कि इनलोगों ने यह बता दिया कि कुर्सी बचाने की जुगत के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को देश-राष्ट्र हित के कार्यों से कोई सरोकार नहीं है और देश के सम्मान के कामों में इनकी ना कोई रुचि है, ना ही किसी भी प्रकार का लगाव।

अंत में उन्होंने यह भी कहा कि यह सिद्ध करता है जदयू पार्टी और इनकी पूरी जमात छिछली और दोयम दर्जे की राजनीति पर उतारू हो गई है। इससे अधिक निंदनीय कुछ नहीं हो सकता।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system