लठबंधन में बदलने वाला है लालू और नीतीश का गठबंधन- नेहा झा

पटनाः बिहार भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की संयोजक नेहा झा ने दावा किया है कि महागठबंधन की सरकार 2023 भी पार नहीं कर पाएगी। झा ने कहा कि जिस तरह राजद और जदयू के नेता गुत्थमगुत्था कर रहे हैं, उससे तय है कि यह ठगबंधन अब लठबंधन में बदलने वाला है।

उन्होंने नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को व्यवधान यात्रा बताते हुए कहा कि वे किसका समाधान करेंगे। नेहा झा ने कहा कि जब वे स्थानीय जन प्रतिनिधियों, विधायकों, सांसदों और लोगों से मिलेंगे ही नहीं, तो क्या उसी पुरानी चौकड़ी से मिलकर समाधान करेंगे? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की यह यात्रा समाधन यात्रा नहीं बल्की विदाई यात्रा होगी।

नेहा झा ने कहा कि सरकार बनाने के लिए बड़े भाई लालू यादव ने छोटे भाई नीतीश कुमार को पीएम बनाने का सपना दिखाया था, तो छोटे भाई ने बड़े भाई को उनके पुत्र को सीएम बनाने का वादा कर ठगबंधन किया था। अब छोटे भाई को पीएम के रूप में कोई दल तरजीह नहीं दे रहा, इस कारण वे सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ रहे। ऐसे में अब यह ठगबंधन लठबंधन में बदलने लगा है।

भाजपा के नेत्री ने नीतीश कुमार पर विधायिका को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज स्थिति यह हो गई है कि राजद के मंत्रियों का कोई वैल्यू नहीं रह गया है। उप मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा को छोड़कर मुख्यमंत्री सभी विभागों के खुद फैसला ले रहे हैं।

जदयू और राजद के भाजपा के साथ सुधाकर सिंह के संबंधों को जोड़ने पर भाजपा के नेत्री नेहा ने कहा कि भाजपा दोहरा चरित्र नहीं खेलता और न ही पीठ पर वार करता है। भाजपा के नेताओं के लिए सत्ता कोई मायने नहीं रखती। उन्होंने कहा कि भाजपा चाणक्य बनकर चंद्रगुप्त बनाती है।

सुधाकर सिंह के भाजपा में आने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि समाज बनाने में विश्वास करने वाले, भ्रष्टाचार मुक्त समाज बनाने वाला, जाति विहीन समाज पर विश्वास करने वाला तथा राष्ट्रवाद को बढ़ावा देने वाला भाजपा में आ सकता है।

सिंह के सीएम पर दिए जा रहे बयान पर उन्होंने कहा कि रोपे पेड़ बबूल के तो आम कहां से होए। बीएसएससी अभ्यर्थियों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठी चार्ज की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि नौ लाख अभ्यर्थी हैं और पेपर लीक होने के बाद केवल तीन लाख अभ्यर्थियों की परीक्षा रद्द की गई। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आखिर जब पेपर लीक हुआ तो शेष अभ्यर्थियों के परीक्षा रद्द करने में परेशानी क्या है।

उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से हो। सरकार को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि परीक्षा रद्द नही की गई तो यह आंदोलन पूरे राज्य में फैलेगा।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system