-Advertisement-

इस त्योहारी सीज़न BYD eMax 7, Mercedes-Benz E-Class LWB समेत लॉन्चिंग के तैयार हैं ये 4 गाड़ियां

मुंबईः भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग (Indian Automotive Industry) इस त्योहारी सीज़न के लिए खास तैयारी कर रहा है, जिसमें इलेक्ट्रिक वाहन (EV) और एसयूवी (SUV) सहित विभिन्न सिगमेंट में कई नई कार और बाइक लॉन्च होने की उम्मीद है। इस अवधि के दौरान उपभोक्ताओं की मांग चरम पर होने के कारण, विभिन्न वाहन निर्माता खरीदारों को आकर्षित करने के उद्देश्य से कई प्रकार की फिचर्स और डिजाइनों का वादा करते हुए नए मॉडल पेश करने की तैयारी कर रहे हैं।

BYD ने अपनी eMax 7 पहले 1000 ग्राहकों के लिए खोला ऑफर का खजाना

BYD आज 8 अक्टूबर को अपने e6 MPV के नए संस्करण eMax 7 से पर्दा उठाने के लिए तैयार है। यह नया मॉडल विजुअल अपग्रेड और उन्नत सुविधाओं के साथ वाणिज्यिक और यात्री दोनों बाजारों की जरूरतों को पूरा करेगा। कंपनी ने eMax 7 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, जिसमें पहले 1,000 ग्राहकों के लिए ₹51,000 तक के लाभ की पेशकश की गई है। उम्मीद है कि यह लेटेस्ट MPV अपनी बहुमुखी प्रतिभा और सुधारों के कारण ग्राहकों के काफी आकर्षित करेगी।

पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में उपलब्ध है Mercedes-Benz E-Class LWB

9 अक्टूबर को, मर्सिडीज-बेंज भारत में 2024 ई-क्लास लॉन्ग व्हीलबेस (LWB) पेश करेगी, जो पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में उपलब्ध है। छठी पीढ़ी का मॉडल दो विकल्पों में आता है, E- 200 और E- 220 D, दोनों को लक्जरी कार उत्साही लोगों को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्री-ऑर्डर पहले से ही खुले हैं, और आधिकारिक लॉन्च के तुरंत बाद डिलीवरी शुरू होने की उम्मीद है। अपने विशाल इंटीरियर और प्रीमियम फीचर्स के साथ, Mercedes-Benz E-Class LWB इस त्योहारी सीजन में एक लोकप्रिय विकल्प होने की संभावना है।

Royal Enfield Interceptor Bear 650

एको ड्राइव के अनुसार, रॉयल एनफील्ड द्वारा अक्टूबर 2024 में अपनी पांचवीं 650 CC पेशकश, इंटरसेप्टर बियर 650 (Royal Enfield Interceptor Bear 650) को लॉन्च करने की उम्मीद है। लोकप्रिय इंटरसेप्टर 650 (Interceptor 650) के आधार पर, बियर 650 (Bear 650) में एक मजबूत डिजाइन की सुविधा होने की उम्मीद है, जो एक स्क्रैम्बलर शैली और अपडेटेड हार्डवेयर के साथ खुद को अलग करता है। चेन्नई स्थित निर्माता इस मॉडल का बड़े पैमाने पर परीक्षण कर रहा है, और इससे मोटरसाइकिल उत्साही लोगों के बीच उत्साह पैदा होने की उम्मीद है।

Suzuki Access 125 को भी है अपडेट मिलने की उम्मीद

विभिन्न मीडिया रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि लोकप्रिय सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125 ) स्कूटर को भी त्योहारी सीजन के लिए 2024 अपडेट मिलने की उम्मीद है। रिपोर्टों से पता चलता है कि स्कूटर में एक ताज़ा डिज़ाइन होगा, जिसमें एक नई हेडलाइट, फ्रंट बॉडीवर्क और एक पुन: डिज़ाइन किया गया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल होगा। इन अपग्रेड के बावजूद, स्कूटर की कीमत अपरिवर्तित रहने की उम्मीद है, जिससे यह बजट के प्रति जागरूक खरीदारों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन जाएगा।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system