बिहार के पुलिस महकमे में भारी फेरबदल, 7 IPS और 97 DSP का तबादला

पटनाः बिहार के पुलिस महकमें में भारी फेर बदल हुआ है। मंगलवार को गृह विभाग ने जहां 97 DSP का तबादला कर दिया है, वहीं 7 परिक्ष्यमान IPS अधिकारियों की नई पोस्टींग की गई है। इसके अलावें भोजपुर के नए पुलिस कप्तान हर किशोर राय को समादेष्टा अश्वारोही पलिस आरा का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

जिन 7 परिक्ष्यमान IPS अधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी गई है उनमें सहायक पुलिस अधीक्षक रोहतास के पद पर तैनात शौर्य सुमन को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जयनगर के पद पर तैना किया गया है। सहायक पुलिस अधीक्षक पूर्णिया के पद पर तैनात प्रमोद कुमार यादव को सीतामढ़ी का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बनाया गया है।

Read also: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले 10 IAS अधिकारियों का तबादला

गया के सहायक पुलिस अधीक्षक सागर कुमार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रक्सौल के पद पर तैनात किया गया है। सहायक पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर पुरण कुमार झा को भागलपुर नगर का सहायक पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

सैयद इमरान मसूद को सहायक पुलिस अधीक्षक दरभंगा से स्थानांतरीत कर सहायक पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर बनाया गया है। सहायक पुलिस अधीक्षक सारण के पद पर तैनात संदीप सिंह को पटना सदर का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बनाया गया है। सहायक पुलिस अधीक्षक मोतिहारी के पद पर रहे अरविंद प्रताप सिंह को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सासाराम के पद पर तैनात किया गया है।

जिन 97 DSP का तबादला किया गया है उनकी पूरी लिस्ट देखें

अभय पाण्डेय
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।