14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

हमारा भरोसा काम में, प्रचार में नहीं : निश्चय संवाद में नीतीश कुमार ने कहा

पटना : अपनी वर्चुअल रैली के दूसरे और अंतिम दिन सीएम नीतीश कुमार ने निश्चय संवाद के तहत 11 विधानसभा के लोगों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए साफ कहा कि हम काम में यकीन करते हें, प्रचार में नहीं। बुधवार से वे जनता के बीच जायें और पहली सभा मोकामा में करेंगे जो उनके पुराने मित्र अनंत सिंह का है और इस बार राजद के साथ हैं।

कोरोना काल में अच्छा इंतजाम किया

नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना काल में हमारी सरकार ने अच्छा इंतजाम किया था। लॉकडाउन के दौरान 22 लाख लोगों को ट्रेन के माध्यम से लाया गया, 15 लाख लोगों को 14 दिन क्वॉरेंटाइन करने की व्यवस्था की गई और जाने के दौरान सभी को एक-एक हजार रुपए दिया गया। और भी कई इंतजाम किए जिससे बिहार में कोरोना कम हुआ है। हमलोग बात करने में नहीं, काम करने में यकीन करते हैं। बिना वजह प्रचार नहीं करते हैं।

पति—पत्नी राज पर हमला

उन्होंने लालू-राबड़ी पर हमला बोलते हुए कहा कि पति-पत्नी के राज में कौन सा विकास का काम किया। कौन सा कानून-व्यवस्था का काम किया। सही बात है आज की पीढ़ी को बताया जाना चाहिए कि पहले की क्या स्थिति थी। पहले कोई शाम के बाद घर से निकलता था क्या…।हमलोगों ने कहा था कि कानून का राज कायम करेंगे करके दिखाया। कुछ लोगों को विकास के बारे में मालूम ही नहीं है, इसीलिए तरह-तरह की बाते करते हैं।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक