विपक्षी एकता का ताजा कॉमेडी-शो है केसीआर से नीतीश की मुलाकात- मोदी

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने TRS, RJD, JDU और कांग्रेस पर एक साथ निशाना साधा है। मोदी ने कहा है कि कहा तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर भी लालू प्रसाद की तरह परिवारवाद और भ्रष्टाचार में डूबे हैं। उनका जनाधार खिसक रहा है और नीतीश कुमार से उनका मिलना विपक्षी एकता के कॉमेडी शो का ताजा एपीसोड होगा।

भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि तेलंगाना में हाल के विधानसभा उपचुनाव में सत्तारूढ़ टीआरएस दुब्बक और हुजूराबाद दोनों जगह पराजित हुई। हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में जहां भाजपा 4 से 48 सीट पर आयी, वहीं टीआरएस 99 से घट कर 56 सीटों पर रह गई।

भाजपा नेता ने कहा कि 2019 के संसदीय चुनाव में भाजपा ने तेलंगाना की 4 सीटें जीतीं, जबकि मुख्यमंत्री केसीआर अपनी बेटी कविता को नहीं जिता पाए। 2014 में लालू प्रसाद भी अपनी बेटी को लोकसभा नहीं भेज पाए थे। सुशील मोदी ने कहा कि केसीआर परिवार के पांच लोग मंत्री-विधायक हैं। वे अंधविश्वासी ऐसे हैं कि मुख्यमंत्री के रूप में कभी सचिवालय नहीं गए।

Read also: युवाओं को सब्जबाग दिखाने की जगह नौकरी कैलेंडर जारी करे बिहार सरकार- भाजपा नेता

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी, केसीआर और नीतीश कुमार अपने-अपने राज्य में जनाधार खो चुके हैं। ये लोग भ्रष्ट और परिवादी दलों को साथ लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पराजित करने का सपना देख रहे हैं। सुशील मोदी ने कहा कि विपक्षी एकता मेढक तौलने जैसा हो गया है। विपक्ष का हर नेता खुद को पीएम मैटेरियल मान रहा है, जबकि कांग्रेस राहुल गाँधी पर कोई समझौता करने को तैयार नहीं।

Read also: बिहार में अफसरों को चप्पल मारने की धमकी देने वालों की सरकार- मोदी

मोदी ने कहा कि विपक्षी मुख्यमंत्रियों का मेलजोल दरअसल भाजपा के बढ़ते जनाधार और प्रधानमंत्री मोदी की अपार लोकप्रियता से डरे-सहमे लोगों की हताशा का परिणाम है।

Read also: बिहार के विकास के लिए हमेशा तैयार है केन्द्र की मोदी सरकार- दिलीप मिश्र

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system