14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

फिर बिगड़ी गृहमंत्री अमित शाह की तबीयत, सांस में परेशानी के बाद AIIMS में भर्ती

नई दिल्लीः केंद्रिय गृहमंत्री अमित शाह की तबीयत अचानक फिर से बिगड़ गई है। सांस से संबंधित परेशानी के बाद उन्हें देर रात करीब 2 बजे दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया है। यहां अस्पताल के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में अनुभवी डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है। अमित शाह ने चार दिन पहले यानी 14 अगस्त को ही कोरोना वायरस संक्रमण को मात दी है।

एम्स के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह को अस्पताल के पुराने प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। उनकी हालत सामान्य और स्थिर है। उन्हें सांस से संबंधित परेशानी बताई जा रही है। इस वजह से एम्स निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में उनका इलाज चल रहा है। एक समाचार संस्थान की ख़बर के मुताबिक, कोरोना वायरस संक्रमण से निजात के बाद अमित शाह यहां पर भर्ती हुए हैं और यहीं कामकाज कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने के बाद अमित शाह डॉक्टरों की सलाह पर 2 अगस्त को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। यहां से पिछले ही सप्ताह 14 अगस्त को संक्रमण से मुक्त हुए थे और डॉक्टरों की सलाह से स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। इसकी जानकारी शाह ने स्वयं ही ट्वीट कर साझा की थी।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system