फिर से Twitter पर जलवा बिखेरेंगे Donald Trump, नए मालिक ने हटाया बैन

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप एक बार फिर से Twitter पर अपना जलवा बिखेरेंगे। Twitter के नए मालिक एलोन मस्क ने उनके Twitter अकाउंट पर लगे बैन को वापस लेने का ऐलान किया है। मस्क ने आशा जताया है कि ट्रंप जल्द ही माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर लौटेंगे। एलन मस्क ने यह भी कहा है कि Donald Trump को Twitter पर बैन करना एक अच्छा निर्णय नहीं था।

टेस्ला के मुख्य कार्यकारी एलोन मस्क ने मंगलवार को ‘Financial Times Future of the Car Conference’  में बोलते हुए कहा कि वे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump पर Twitter अकाउंट पर लगे प्रतिबंध को समाप्त कर देंगे। हालांकि इस बात की संभावना काफी पहले उस समय से ही जताई जा रही थी, जब एलन मस्क ने Twitter को खरीदा था।

Twitter ने जब पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump को बैन किया था, तब भी एलोन मस्क ने कहा था कि वह इस प्लेटफॉर्म को सुधारना चाहते हैं। एलन मस्क खुद को फ्री स्पीच का बड़ा पक्षधर बताते हैं। जब उन्होंने Twitter को खरीद लिया था, तभी से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि इस बात की संभावना है कि Donald Trump Twitter पर वापसी कर सकते हैं।

हालांकि कुछ समय पहले Donald Trump ने कहा था कि वे Twitter पर वापस नहीं आएंगे। ट्रंप ने कहा था कि मैं अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्रुथ पर ही रहूंगा। इस दौरान मस्क की तारीफ करते हुए Donald Trump ने कहा कि वे अच्छे आदमी हैं, मुझे उम्मीद है कि वो Twitter में सुधार करेंगे।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system