31.1 C
New Delhi
Wednesday, June 23, 2021
Advertisement

जदयू के तल्ख रुख के बाद खटास पाटने की कोशिश, कहा—गार्जियन

Advertisement

पटना: भाजपा—जदयू की जोड़ी में खटास को लेकर माहौल गर्म चल ही रहा है। गठबंधन धर्म पर भाजपा को जदयू नसीहत दे चुकी है। लेकिन खटास बढ़ने के बीच भाजपा ने नीतीश कुमार को गार्जियन बताकर मामला शांत करने की कोशिश की है।

नीतीश के तल्ख तेवर से भाजपा सकते में

दरअसल सीएम नीतीश कुमार ने खुलकर कहा था कि भाजपा की वजह से ही मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो पा रहा है। जदयू कार्यकारिणी में नीतीश कुमार ने फिर भाजपा पर हमला बोला। नये राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने भाजपा पर धोखा देने और पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। केसी त्यागी कह चुके हैं कि भाजपा नेताओं से बातचीत बंद है और मीडिया के माध्यम से बातचीत हो रही है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने यह कहा कि भाजपा-जदयू का रिश्ता 15 सालों में ऐसा कभी नहीं हुआ था।

Advertisement

अब नीतीश को पुचकारने का प्रयास

जदयू के आक्रामक रुख के बाद प्रदेश भाजपा के तमाम नेता जदयू नेताओं के आरोप पर सीधे जवाब देने से बच रहे हैं। पुचकारने की कोशिश में पार्टी के नेता अब नीतीश कुमार को अपना गार्जियन साबित करने में जुटे हैं। डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए के गार्जियन हैं और गार्जियन कहीं नहीं जाता है। उन्होंने टूट के सवालों को दरकिनार करते हुए कहा कि हमारा घर मजबूत है, उसे कोई भी तोड़ नहीं सकता है।

Advertisement

अजय वर्मा
समाचार संपादक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!