24 C
New Delhi
Sunday, February 25, 2024
-Advertisement-

जानिए हेमंत सोरेन ऐसा क्या करने वाले हैं कि अरविंद केजरीवाल उनके मुरीद बन गए

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के मुरीद बन गए हैं और उन्हें शुभकामना दी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक अखबार के कटिंग को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आज ये ख़बर पढ़कर बहुत बहुत अच्छा लगा। भगवान करे हेमंत सोरेन जी अपने मिशन में ज़रूर कामयाब हों। उनके द्वारा उठाए गए नए नए कदमों से फिर हम सीखेंगे। तभी तो देश आगे बढ़ेगा।                                                                                कितनी सुंदर बात हो कि देश भर में राज्यों में सकूल अच्छे करने की होड़ लग जाए।’

दरअसल जीस अखबार के कटिंग को शेयर करते हुए अरविंद केजरीवाल ने होमंत सोरेन को शुभकामना दी है, उसमें सोरेन के एक ट्वीट का हवाला देते हुए यह लिखा गया है कि झारखंड के सरकारी स्कूल दिल्ली के सरकारी स्कूलों से बेहतर बनेंगे।

Read also: अमित शाह के बाद चिराग पासवान ने दी NDA नोताओं को चेतावनी भरे लहजे में नसीहत

हेमंत सरकार निजी और सरकारी स्कूलों के बीच के फासले को कम करने के लिए बड़े बदलाव करने जा रही है। झारखंड सरकार सरकारी स्कूलों और इनमें पढ़ने वाले बच्चों को शिक्षकों के सहयोग से निजी स्कूलों के मुकाबले बेहतर करने की तैयारी में जुट गई है।

इधर अरविंद केजरीवाल के ट्वीट के जवाब में हेमंत सोरेन ने उन्हे धन्यवाद देते हुए लिखा है ‘विकास एवं सुधार एक सतत प्रक्रिया है। शिक्षा के क्षेत्र में आपकी सरकार ने जो कार्य किये हैं वह पथ प्रदर्शक है।                                          झारखंड को एक शाश्वत कल्याणकारी राज्य बनाने के लिए हम सभी से सीखेंगे, सभी से सहयोग लेंगे।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system