24.1 C
New Delhi
Thursday, February 29, 2024
-Advertisement-

Zee News के बाद देश के एक और मीडिया संस्थान पर फटा ‘कोरोना बम’

नोएडाः दिन भर कोरोना की ख़बरों से रुबरु कराने और उससे बचाव के तरीके बताने वाली भारतीय मीडिया पर भी कोरोना बम फटना शुरू हो गया है। भारतीय मीडिया के दो शीर्ष संस्थान इस वक्त कोरोना के क़हर को झेल रहे हैं। Zee News में जहां 36 मामलों के सामने आने के बाद उसकी बिल्डिंग के एक हिस्से को सील कर दिया गया है, वहीं TV9 भारतवर्ष के 8 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही जा रही है।

TV9 भारतवर्ष के 8 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

न्यूजलॉन्ड्री की ख़बर के मुताबिक TV9 भारतवर्ष के 8 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इनमें चैनल की एक महिला एंकर भी शामिल है। एंकर गुरुवार को दो बुलेटिन करने के बाद तीसरे के लिए तैयार हो रही थी, तभी उसे फोन पर सूचना मिली कि उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। सूचना मिलने के बाद वो सारा कामधाम छोड़कर सीधे घर के लिए निकल गई।

एक दिन में तीन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

गुरूवार को ही एक सीनियर कर्मचारी, जो दिन भर ऑफिस में इधर से उधर भाग कर काम करते रहे, तमाम लोगों से मिलते-जुलते रहे, शाम को पॉजिटिव पाए गए। उसी दिन एक और कर्मचारी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। इस तरह से TV-9 भारतवर्ष में एक दिन में तीन लोग की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। तीन में से दो लोग पूरे दिन ऑफिस में मौजूद थे, जिसे लेकर TV9 भारतवर्ष के दूसरे स्टाफ डरे हुए हैं।

Zee News के कई कर्मचारी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

आपको बता दें इससे पहले 15 मई को ज़ी न्यूज़ (Zee News) के एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद संस्थान द्वारा उनके संपर्क में आए लगभग 51 लोगों का टेस्ट कराया गया, जिनमें 36 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। टेस्ट का शिलशिला अभी जारी है। संस्थान के कई लोगों ने एहतियातन खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इन दो शीर्ष संस्थानों में कोरोना की ऐंट्री को लेक देश के दूसरे मीडिया संस्थानों में खलबली मच गई है।

अभय पाण्डेय
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।