बुआ के घर जा रहा था युवक, रास्ते में पकड़ कर जबरन करवा दी शादी

पटना: राजधानी पटना से सटे फतुहा थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक को अगवा कर जबरन उसकी शादी करा दी गई है। पकड़ौवा विवाह के शिकार हुए युवक की पहचान फतुहा के शिवचक गांव निवासी शशि कुमार के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक शशि बाइक से फतुहां प्रखंड के देवरशौकी गांव स्थित अपने बुआ के घर जा रहा था। इसी दौरान NH-30 पर भिखुआ गांव के पास बोलेरो सवार चंद लोगों ने उसे अगवा कर लिया और जबरन गाड़ी में बैठाकर चलते बने। चुंकि मामला जबरन शादी कराने का था, तो बिना वक्त गंवाए रात में ही उसकी शादी भी करा दी।

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और युवक की तलाश में जुट गई। फतुहा पुलिस ने मंगलवार की सुबह नालंदा जिला के हिलसा में मंदिर से युवक को बरामद कर लिया, लेकिन तब तक शादी की प्रक्रिया सम्पन्न हो चुकी थी और लड़का-लड़की परिणय सूत्र में बंध चुके थे।

घटना के संबंध में लड़के ने बताया कि आरोपी उसे अगवा कर पहले मसौढ़ी ले गए और फिर वहां से हिलसा ले जाकर भिखुआ गांव के रहने वाली एक लड़की से जबरन उसकी शादी करा दी। पकड़ौवा विवाह के इस मामले में फिलहाल पुलिस ने बोलेरो चालक अंजनी कुमार और एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system