मधेपुरा में Assure IP Protection Agency और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, दादा तंबाकू के नकली फैक्ट्री का भंडाफोड़

मधेपुराः सदर पुलिस ने मशहूर तंबाकू उत्पाद ‘दादा खैनी’ बनाने और बेचने वाली एक नकली कंपनी का भंडाफोड़ किया है। Assure IP Protection Agency की निशानदेह पर की गई इस कार्रवाई में पुलिस ने थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 स्थित एक मकान से भारी मात्रा में उत्पाद के नकली निर्माण से जुड़ी सामग्री बरामद की है। दादा खैनी मुल रूप से कनेक्ट तम्बाकू के नाम से रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क कंपनी का प्रोडक्ट है।

सूत्रों के हवाले प्राप्त जानकारी के मुताबिक Assure IP Protection Agency ने पुलिस के समक्ष प्रोडक्ट के नकली निर्माण और बिक्री से जुड़ी शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में एजेंसी ने अभिषेक सोनी नाम के एक शख़्स के उपर नकली कारोबार को अंजाम देने का आरोप लगाया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शहर के वार्ड 9 स्थित एक मकान में छापेमारी की, जहाँ से भारी मात्रा में दादा खैनी के निर्माण से जुड़ी सामग्री बरामद हुई।

छापेमारी में पुलिस ने अभिषेक सोनी गोदाम से लगभग 30 बोरा दादा खैनी का रैपर बरामद किया। बरामद सामग्री एक नज़र में देखने पर बिल्कुल असली की तरह दिखते हैं। हालांकि, इस कार्रवाई में आरोपी अभिषेक सोनी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका, लेकिन पुलिस ने उसके उपर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system