UPPSC ने सहायक इंजीनियरों के साथ इन पदों लिए निकाली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC)  ने 281 रिक्त पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। UPPSC  ने ये आवेदन सहायक इंजीनियरों और अन्य रिक्त पड़े पदों को भरने के लिए आमंत्रित किए हैं ।

UPPSC भर्ती 2021 के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार http://uppsc.up.nic.in पर 13 सितंबर, 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बैंक में ऑनलाइन परीक्षा शुल्क प्राप्त करने की अंतिम तिथि 10 सितंबर है। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 13 सितंबर है।

UPPSC में आवेदन के लिए  तय उम्र सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष निर्धारित है। उम्मीदवारों की उम्र 1 जुलाई, 2021 को 40 वर्ष की आयु पार नहीं करनी चाहिए, यानी वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिनका जन्म 2 जुलाई 1981 से पहले और 1 जुलाई 2000 के बाद नहीं हुआ हो। पीएच के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 55 वर्ष है अर्थात उनका जन्म 02 जुलाई, 1966 से पहले नहीं हुआ हो।

UPPSC में आवेदन के लिए वैवाहिक स्थिति

पुरुष उम्मीदवार जो विवाहित हैं और उनकी एक से अधिक जीवित पत्नियां हैं और महिला उम्मीदवार जिन्होंने पहले से ही एक पत्नी वाले व्यक्ति से विवाह किया है, वे तब तक पात्र नहीं होंगे जब तक कि माननीय राज्यपाल ने इस शर्त से छूट नहीं दी है।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सीधा लिंक: http://uppsc.up.nic.in/IsApplyInPrevious.aspx?ac=904

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system