उपेन्द्र कुशवाहा का दावा- JDU बनेगी नंबर वन पार्टी, नीतीश के प्रति जनता में आकर्षण

सुपौलः जनता दल यूनाइटेड (जदयू) संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने दावा किया है कि JDU नंबर वन पार्टी बनेगी। बिहार यात्रा के छट्ठे चरण में सहरसा होते सुपौल पहुंचे कुशवाहा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह और आम आदमी में नीतीश कुमार के प्रति आकर्षण देखकर लगता है कि JDU नंबर वन पार्टी बनेगी। उहोंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कुछ कमियां रह गई थीं, लेकिन अब एकजुटता और पार्टी के साथियों का उत्साह चरम पर है।

कुशवाहा ने जातीय जनगणना पर नीतीश कुमार के पहल का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी ने सर्वदलीय डेलिगेशन के साथ प्रधानमंत्री को पत्र सौंपा है, जो एक प्रमुख मुद्दा है। उन्हों ने कहा कि जाती आधारित जनगणना एक बहुत ही महत्वपुर्ण कार्य है, क्योंकि सरकार जो योजना बनाती है वह 100 साल पुराने आंकड़ों के आधार पर बनती है। उन्हों ने कहा कि अंग्रेजी हुकूमत के दौरान 1931 ऐसी जनगणना हुई थी जिसे होना बहुत पहले चाहिए था, लेकिन अब पीछे की बातों पर जाने से कोई फायदा नहीं।

बता दें लंबे वक्त तक नीतीश कुमार के धूर विरोधी रहे उपेन्द्र कुशवाहा हाल ही में रालोसपा का विलय कर JDU में शामिल हुए हैं। JDU में शामिल होने के बाद वे लगातार बिहार दौरे पर हैं और 6 जिलों के छोडकर प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं की एकजुटता और JDU के प्रति जनता का रुझान बढ़ाने के लिए लगातार प्रयत्नशिल हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system