30.1 C
New Delhi
Friday, July 30, 2021

ग्राहक बनकर आई दो महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप से उड़ाए 60 हजार रुपए के गहने

गयाः इमामगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित स्वीटी ज्वेलर्स में दो महिलाओं द्वारा हजारो रुपए के जेवरात चुराए जाने का मामला प्रकाश में आया है। चोरी की यह घटना मंगलवार शाम चार बजे की बताई जा रही है।

घटना के संबंध में स्वीटी ज्वेलर्स के प्रोपराईटर राकेश कुमार का कहना है कि मंगलवार की शाम करीब चार बजे दो महिलाएं उनके दुकान में आयी थीं। महिलाओं ने उनसे नाक और कान का जेवर दिखाने के लिए कहा। उन्होंने जो जेवर दिखाए उसे एक महिला ने नापसंद कर दिया। इसी बीच दूसरी महिला ने चकमा देकर जेवर के डब्बे से दूसरी पुड़िया में रखा हुआ जेवर उठाकर रख लिया।

Advertisement

बुघवार को जब ग्राहक के मांगने पर जेवर की पुडिया ढूढने लगे, तो वह जेवर की पुडिया नहीं देखकर राकेश को अहसास हुआ कि मंगलवार को आई दो महिलाओ में से एक महिला जेवर की पुडिया चुरा कर ले गई है। राकेश के मुताबिक चुराये गए सोने का जेवर का मुल्य लगभग 60 हजार रुपए है।

Advertisement

राकेश का शक तब यकिं में बदल गया जब राकेश ने दोने महिलाओं की तस्दोवीर एक अखबार में देखी। दोनों महिलाए मंगलवार को डुमरिया प्रखंड के मंझौली बाजार स्थित धनराज ज्वेलर्स की दुकान से लाखो रुपये गहने चोरी में शामिल थी। राकेश की माने तो वह पुरे यकीन के साथ कह रहे है कि बुधवार की अखबार में जो दोनों को महिला की तस्वीर छपी है उन्हे वे पुरी तरह से पहचान कर रहे है। इधर इस घटना से अन्य दुकानदार भी सतर्क हो गये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!