20.7 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024
-Advertisement-

ग्राहक बनकर आई दो महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप से उड़ाए 60 हजार रुपए के गहने

गयाः इमामगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित स्वीटी ज्वेलर्स में दो महिलाओं द्वारा हजारो रुपए के जेवरात चुराए जाने का मामला प्रकाश में आया है। चोरी की यह घटना मंगलवार शाम चार बजे की बताई जा रही है।

घटना के संबंध में स्वीटी ज्वेलर्स के प्रोपराईटर राकेश कुमार का कहना है कि मंगलवार की शाम करीब चार बजे दो महिलाएं उनके दुकान में आयी थीं। महिलाओं ने उनसे नाक और कान का जेवर दिखाने के लिए कहा। उन्होंने जो जेवर दिखाए उसे एक महिला ने नापसंद कर दिया। इसी बीच दूसरी महिला ने चकमा देकर जेवर के डब्बे से दूसरी पुड़िया में रखा हुआ जेवर उठाकर रख लिया।

बुघवार को जब ग्राहक के मांगने पर जेवर की पुडिया ढूढने लगे, तो वह जेवर की पुडिया नहीं देखकर राकेश को अहसास हुआ कि मंगलवार को आई दो महिलाओ में से एक महिला जेवर की पुडिया चुरा कर ले गई है। राकेश के मुताबिक चुराये गए सोने का जेवर का मुल्य लगभग 60 हजार रुपए है।

राकेश का शक तब यकिं में बदल गया जब राकेश ने दोने महिलाओं की तस्दोवीर एक अखबार में देखी। दोनों महिलाए मंगलवार को डुमरिया प्रखंड के मंझौली बाजार स्थित धनराज ज्वेलर्स की दुकान से लाखो रुपये गहने चोरी में शामिल थी। राकेश की माने तो वह पुरे यकीन के साथ कह रहे है कि बुधवार की अखबार में जो दोनों को महिला की तस्वीर छपी है उन्हे वे पुरी तरह से पहचान कर रहे है। इधर इस घटना से अन्य दुकानदार भी सतर्क हो गये है।