24 C
New Delhi
Sunday, February 25, 2024
-Advertisement-

त्रिदंडी देव ऑक्सन कॉन्वेंट स्कूल ने किया कोरोना योद्धा की तरह डटे पत्रकारों का सम्मान

रोहतासः कोरोना योद्धाओं के रूप में पुलिस और डॉक्टरों का सम्मान तो पूरा देश कर रहा है, लेकिन जान हथेली पर रखकर पल-पल की ख़बरों से रुबरु कराने वाले पत्रकारों का सम्मान प्रधानमंत्री मोदी के अलावें अब तक किसी ने नहीं किया। नोखा के त्रिदंडी देव ऑक्सन कॉन्वेंट स्कूल (Tridandi dev oxon convent school) की तरफ से आज उन्हीं पत्रकारों को सम्मानित किया गया, जो इस संकट की घड़ी में भी अपने कर्तव्य पथ पर लगातार अडिग हैं।

त्रिदंडी देव ऑक्सन कॉन्वेंट स्कूल (Tridandi dev oxon convent school) की तरफ से आज प्रखंड के सभी पत्रकारों और अख़बारों को घर-घर तक पहुंचाने वाले हॉकरों को सुरक्षा किट प्रदान किया गया। दिए गए सुरक्षा किट में साबुन, हैंड वास, गमछी और बिस्कुट के कुछ पैकेट शामिल थे।

Tridandi dev oxon convent school की तरफ किए गए इस सराहनीय पहल से जहां पत्रकारों और हॉकरों में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है, वहीं इसने समाज को संदेश भी दिया है कि कोरोना संकट के इस कठीन वक्त में हम सभी को एक दूसरे का ख़याल रखना होगा।

इस बाबत स्कूल (Tridandi dev oxon convent school) के निदेशक हरी ओम तिवारी ने कहा कि कोरोना महामारी है, यह बेहद ख़तरनाक है, इससे बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई अत्यंत आवश्यक है…इस बात को लेकर सरकार अगर कोई भी फैसला लेती है या गाईडलाईन जारी करती है, तो उसे खबरों के माध्यम से आम आदमी तक एक पत्रकार हीं पहुंचाता है, इसलिए यह जरूरी है कि उनका सम्मान हो, उनके स्वास्थ्य के प्रति हम भी कुछ पहल करें।