-Advertisement-

‘छोड़ो मेरा फोन’: चिल्लाती रही लड़की, ट्रेन की खिड़की से चोर ने छीन लिया मोबाइल

नई दिल्लीः देश भर में हो रही मोबाइल स्नैचिंग की घटनाओं ने लोगों को आतंकित कर रखा है। मोबाइल स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले ज्यादातर चोर सार्वजनिक स्थलों पर या फिर सार्वजनिक परिवहन में यात्रा कर रहे लोगों को निशाना बना रहे हैं।

हाल के मामलों में से एक घटना एक छोटी बच्ची से जुड़ा है जिसका मोबाइल फोन उचक्कों ने रात के दौरान ट्रेन की खिड़की से छीन लिया। चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। इससे बसों, मेट्रो और ट्रेनों में यात्रा की सुरक्षा को लेकर चिंता की लहर दौड़ गई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर किस तरह से लड़की के हाथ में मौजूद फोन पर झपट्टा मारता है। वह उसे जबरन पकड़ लेता है, जबकि लड़की कड़ा प्रतिरोध करती है और चोर के हाथ पर हल्के से मारती है। लड़की फोन को पकड़ने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन अंत में चोर फोन लेकर भाग जाता है।

जैसे ही चोर फोन छीनता है, लड़की चिल्लाती है, ‘मेरा फोन ले गया’

वीडियो में लड़की को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘छोड़ मेरा फोन।’ चोर फोन छीन लेता है और अंधेरे में पिघल जाता है। जैसे ही चोर फोन छीनता है, लड़की चिल्लाती है, ‘मेरा फोन ले गया’।

उसके सामने बैठी एक और लड़की निराशा से देखती है और फिर उठती है, जैसे ही चोर डिवाइस छीनता है। पीड़िता सीट पर खड़ी हो जाती है और पूरी तरह से बेबस और बेबस नजर आती है।

वीडियो ने नेटिज़न्स के बीच सार्वजनिक आक्रोश और बहस छेड़ दी है। उन्होंने चोरों के छिपने की फिराक में रहने और आसान लक्ष्यों पर हमला करने पर चिंता जताई है। कुछ लोगों ने यह भी सिफारिश की है कि बच्चों द्वारा मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर निगरानी रखी जानी चाहिए।

कुछ समय पहले मेट्रो ट्रेन में सफर के दौरान एक शख्स का चोर के हाथों मोबाइल फोन छूट जाने का वीडियो भी वायरल हुआ था। हाल ही में, गिंडी पुलिस (चेन्नई का पड़ोस) ने चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया, जो कथित तौर पर मोबाइल फोन छीनने में शामिल थे। वे पैदल चलने वालों से मोबाइल फोन छीन लेते थे।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system