REET 2021: गहलोत सरकार ने की उम्मीदवारों के लिए मुफ्त रोडवेज यात्रा की घोषणा

जयपुरः राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घोषणा की है कि राज्य सरकार REET 2021 परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों को मुफ्त रोडवेज यात्रा प्रदान करेगी। शिक्षकों के लिए राजस्थान पात्रता परीक्षा 26 सितंबर को राज्य में आयोजित की जाएगी और इस साल लगभग 16.51 लाख उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री ने आगे सभी राजनीतिक दलों, सामाजिक संगठनों और आम जनता से अपील की है कि वे सुचारू परीक्षा के संचालन के लिए प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने उनसे आग्रह किया है कि वे अपने संबंधित परीक्षा केंद्रों की यात्रा करने वाले अन्य स्थानों से आने वाले उम्मीदवारों को यथासंभव भोजन और रहने के लिए स्थान उपलब्ध कराने में मदद करें।गहलोत ने सभी को निर्देश दिया है कि REET 2021 परीक्षा के संबंध में कोई अफवाह न फैलाएं और युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए इस परीक्षा के सफल आयोजन की जिम्मेदारी सभी की है।

REET एडमिट कार्ड 17 सितंबर, 2021 को बोर्ड द्वारा जारी किया गया था। परीक्षा राज्य भर के 4153 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। राज्य में 31000 ग्रेड 3 शिक्षकों की भर्ती के लिए REET 2021 का आयोजन किया जा रहा है।REET 2021 पहले 20 जून को आयोजित होने वाली थी, लेकिन देश में बढ़ते COVID-19 मामलों के कारण इसे स्थगित करना पड़ा। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार REET की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system