28.1 C
New Delhi
Friday, September 24, 2021

जगदानंद सिंह को मनाने में नाकाम रहे तेजस्वी, कहा- काल्पनिक है उनके नाराजगी की चर्चा

पटनाः लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बयान से दुखी पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने प्रदेश कार्यालय से दूरी बना ली है। उन्हे मनाने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की हर कोशिश भी अब तक नाकाम रही है। स्वतंत्रता दिवस समारोह में भी जगदा बाबू पार्टी कार्यालय नहीं पहुंचे। आज तेजस्वी यादव जब प्रदेश कार्यालय पहुंचे तो मीडिया ने उनसे एक बार फिर जगदा बाबू की नाराजगी को लेकर सवाल पूछा डाला, लेकिन तेजस्वी ने उनकी नाराजगी को ही काल्पनिक बता दिया।

Advertisement

मीडिया के सवाल पर तेजस्वी भड़क गए और कहा कि जगदानंद सिंह ने अपनी नाराजगी किसी से जाहिर नहीं की है। किसी को जब नाराजगी होती है वह उसे प्रकट करता हैं। क्या आप लोगों से जगदा बाबू ने नाराजगी की बात कही है? कल्पना पर आधारित सवाल मत पूछिए।

Advertisement

तेज प्रताप ने जगदानंद सिंह को कहा भला-बुरा

आपको बता दें, कि पीछले दिनों पार्टी कार्यालय में आयोजित छात्र आरजेडी की बैठक के दौरान तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को भला-बुरा कह दिया था। तेज प्रताप ने कहा था कि जगदानंद सिंह हिटलर हैं और कुर्सी किसी की बपौती नहीं है। तब से लेकर अब तक जगदा बाबू लगातार पार्टी दफ्तर से दूरी बनाए हुए हैं।

Advertisement

Read also: ललन-आरसीपी की लड़ाई अब शक्ति प्रदर्शन पर आई, नीतीश की चुप्पी मजबूरी?

यह पहला मौका नहीं है जब तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को जलील किया हो। पार्टी के 25 वें स्थापना दिवस समारोह में भी तेज प्रताप ने जगदानंद सिंह को तेजस्वी की मौजूदगी में खरी-खोटी सुनाई थी। बड़ी बात यह रही कि उस कार्यक्रम में लालू यादव दिल्ली से जुड़े थे और उन्होंने तेज प्रताप को समझाने की बजाय उनकी तारीफ कर डाली थी।

अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!