26.1 C
New Delhi
Friday, July 30, 2021

आखिर तेज प्रताप ने बिहार की जनता से क्यों पूछा- आपके घर कोई आया था क्या ?

पटनाः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्विट के जरीए प्रदेश के मौजूदा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय पर सियासी टिप्पणी की है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय को अमंगल पाण्डेय के नाम से संबोधित करते हुए उनके लिए भगवान से सद्बुद्धि की मांग की है।

स्वास्थ्य मंत्री के लिए समबुद्धि की मांग करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है “भगवान सद्बुद्धि दे श्री श्री #अमंगल_पांडेय जी को..! बिहार के 12 करोड़ की आबादी में इनका दावा है की करीब 11 करोड़ लोगों की डोर टू डोर स्क्रीनिंग हो चुकी है। जनता ही बताए, आपके घर कोई आया था क्या..? बाबू साहब ने रातों-रात 87 लाख की डोर टू डोर स्क्रीनिंग कर ली है।“

Advertisement

तेज प्रताप का ये ट्विट स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय द्वारा आज किए गउ उस ट्विट के बाद आया है जिसमें उन्होंने लगभग 10 करोड़ 11 लाख लोगों की स्क्रीनिंग पूरी किए जाने की बात साझा की है। मंगल पाण्डेय ने ट्विट किया है “बिहार में डोर टू डोर स्क्रीनिंग कार्य में अभी तक 61, 23, 344 परिवारों के लगभग 10 करोड़ 11 लाख लोगों की स्क्रीनिंग पूरी हो चुकी है।”

इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने कल 6 मई को साम 8 बजकर 6 मिनट पर ट्विट किया था “डोर टू डोर सर्वे का काम भी तेजी से चल रहा है। अभी तक लगभग 9.25 करोड़ लोगों की स्क्रीनिंग पूरी हो चुकी है।“

मंगल पाण्डेय के इन दोनों ट्विट को वास्तविक स्थिति से परे मानते हुए तेज प्रताप ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है। तेज प्रताप का कहना है कि आखिर रातों-रात उन्हों ने 87 लाख की डोर टू डोर स्क्रीनिंग कर ली है।

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!