तेज प्रताप का दावा 4 दिन में गिर जाएगी बिहार की सरकार, 3 नेता छोड़ेंगे NDA का साथ

पटनाः लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से RJD के विधायक तेज प्रताप यादव के बयान ने दावा किया है कि चार दिन में बिहार की सरकार गिर जाएगी। तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया है कि चार दिन के अंदर मुकेश सहनी, जीतनराम मांझी और उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन में होंगे और बिहार की सरकार गिर जाएगी।

उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी हमारे छोटे भाई हैं, उनसे हमारी बात हो रही है। बीजेपी और जेडीयू में तकरार का जिक्र करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा भी एनडीए से नाराज हैं। हम उनको भी अपने साथ लाएंगे। हसनपुर विधायक ने कहा कि बस 4 दिनों का इंतजार करिए मुकेश सहनी, जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा भी हमारे साथ आएंगे, 110 परसेंट हमारे साथ आएंगे।

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार सभी मुद्दों पर फेल है और इनके नेता गाल बजा रहे हैं। जबकि सच्चाई यह है कि बिहार की जनता इस सरकार से ऊब चुकी है, अब जनता भी चाहती है कि सरकार बदले। उन्होंने कहा कि एनडीए के घटक दलों में जिस तरह मनभेद है, उससे जाहिर है कि नाराज लोग हमारे साथ आएंगे और बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी।

RJD नेता तेज प्रताप यादव ने इन नेताओं के महागठबंधन में शामिल होने का दावा तो किया ही, साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी गठबंधन करने का ऑफर दिया है। तेज प्रताप के इस बयान के बाद बिहार की सियासत में भूचाल आ गया है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system