10.1 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

सुशांत, सुसाइड और सियासत! बोले सुशील मोदी- लोगों को बचा रहें उद्धव ठाकरे

पटनाः बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मिस्ट्री अब सियासी हो गई है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सुशांत मामले में महाराष्ट्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशिल मोदी ने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सुशांत मामले के जिम्मेदार Sलोगों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। मोदी का कहना है कि उद्धव ठाकरे बॉलीवुड माफियाओं के दबाव में हैं और सुशांत मामले में जिम्मेदार लोगों को बचाने पर तुले हुए हैं।

सुशील मोदी ने महाराष्ट्र सरकार में सहभागी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की बॉलिवुड माफिया कांग्रेस संपोषित हैं। कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखाएगी? उन्होंने सुशांत प्रकरण पर उत्पन्न हालिया स्थिति को गंभीरता से लेते हुए  एक के बाद एक कई ट्वीट भी किए हैं, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और उसके सहयोगी दलों के अलावें मुंबई पुलिस पर जम कर निशाना साधा है।

एक ट्वीट में सुमो ने लिखा, ”अब बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए के लिए पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है।”

उन्होंने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या ने करोड़ों बिहारवासियों को स्तब्ध और दुखी किया है, इसलिए लगभग सभी दल चाहते हैं कि मामले की CBI जांच हो। सुमो ने यह भी कहा है कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए राज्य सरकार किसी भी हद तक जाएगी।

सुमो ने एक ट्वीट में लिखा, ”बिहार सरकार ने न केवल जांच के आदेश दिए, बल्कि सुप्रीम कोर्ट में कैवियट दाखिल कर अनुरोध किया कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते समय बिहार का पक्ष भी सुना जाए।’

सुशील मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र में पहले भी बिहार के लोगों से दुर्व्यवहार की शिकायतें मिलती थीं, लेकिन अब वहां कांग्रेस-एनसीपी की बैसाखी पर टिकी उद्धव सरकार ने तो हद कर दी है।

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ”उद्धव ठाकरे कांग्रेस-संपोषित बालीवुड माफिया के दबाव में हैं, इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं। कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखाएगी?”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system