-Advertisement-

Snake vs Scorpion Viral Video: जब 7 फुट लंबे किंग कोबरा से भिड़ गया बिच्छू; देखें रोमांचक मुकाबला

सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ चौंकाने वाले होते हैं तो कुछ मनमोहक। हाल में ऑनलाइन वायरल हुआ एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो में एक सांप और बिच्छू आपस में भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जबकि कई लोगों ने नेवले से लड़ते हुए सांपों के वीडियो देखे होंगे, यह विशेष सांप बनाम बिच्छू वीडियो कुछ नया पेश करता है।

वीडियो में लगभग 7 फीट लंबा एक किंग कोबरा सांप एक घर के अंदर दिखाई देता है। तभी उसके पास एक बिच्छू आता है। बिच्छू धीरे-धीरे सांप के बहुत करीब पहुंच जाता है, लेकिन उनके मुठभेड़ के परिणाम का खुलासा करने से पहले वीडियो अचानक समाप्त हो जाता है। दर्शक यह सोचकर उत्सुक हो जाते हैं कि दोनों जहरिले प्राणियों के बीच की लड़ाई में कौन जीता होगा और कौन हारा होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @rijeshkv_80

यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर दर्शकों का मन मोह रहा है। इसमें एक सांप और बिच्छू को आमने-सामने दिखाया गया है। जब बिच्छू सांप के क्षेत्र में प्रवेश करता है तो सांप उस पर अपने अंदाज में आक्रमण करता है।

वीडियो की शुरुआत में एक काला सांप एक घर में बेफिक्र आराम करता नजर आ रहा है, लेकिन जब बिच्छू अचानक सामने आ जाता है तो वह चौंक जाता है। हालांकि, वीडियो कहां और कब रिकॉर्ड किया गया है, इसकी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system