14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

सारण पुलिस को बड़ी कामयाबी, चोरी की 11 बाइक के साथ 11 बदमाश गिरफ्तार

सारणः पुलिस ने गरखा थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बनाते 11 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी व अपराध में प्रयुक्त कुल 11 बाइक, देशी कट्टा व मोबाइल बरामद किया गया है। ये सभी अपराधी लूट की कई घटनाओं में संलिप्त रह चुके हैं और लंबे समय से पुलिस के लिए सर दर्द बने हुए थे।

इसकी जानकारी देते हुए सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि गरखा थाना क्षेत्र में भैंसमारा चँवर के पास अपराध की योजना बनाते हुए अपराधियों को कट्टा, गोली व मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए अपराधियों ने पूछताछ में गरखा में 20 मई व 31 मई को इनके द्वारा लूट की घटना में संलिप्तता स्वीकार की गई।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अपराधी खैरा के संजय सिंह, रणजीत कुमार, छपरा का राजन कुमार, प्रकाश कुमार उर्फ मनु ने लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। पुलिस ने इन दोनों घटना में लूटी गयी बाइक व मोबाइल भी बरामद कर लिया। वहीं इस घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक व स्प्लेंडर बाइक भी बरामद कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर चोरी की अन्य 7 बाइकों को भी बरामद किया गया है।

SP सारण ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी संजय व रणजीत पहले भी जेल जा चुके हैं। पुलिस ने खैरा थाना क्षेत्र निवासी संजय कुमार सिंह के पास से देशी कट्टा एक गोली व लूट में प्रयुक्त बाइक, रणजीत कुमार के पास से देशी कट्टा, 2 गोली व लूटी गयी बाइक, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजन के पास से चोरी की बाइक बरामद की है।

प्रकाश कुमार उर्फ मनु के पास से चोरी की बाइक, मुफस्सिल थाना के इटेसिया के भूषण साह के पास से लूटी गयी बाइक, जलालपुर के पुष्पक कुमार के पास से लूटी गयी बाइक, गरखा थाना के सरगट्टी के जितेंद्र कुमार राय के पास से चोरी की तीन बाइक, गरखा थाना बरबकपुर का गुड्डा साह के पास से चोरी की तीन बाइक। इसके साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नरहरिया के रजनीश कुमार, आशीष कुमार, जलालपुर थाना क्षेत्र से मोहित कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इन अपराधियों की गिरफ्तारी में गरखा थाना अध्यक्ष विकास कुमार के साथ पुलिस टीम शामिल रही।

Read also: ख़बर का असरः गरीबी ने ले ली जान, परिजनों की सहायता के लिए आगे आया समाज