PM मोदी के साथ पुरानी तस्वीर साझा कर प्रियंका चतुर्वेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स को समझाया, कोई भी मदद नहीं करेगा

मुंबईः शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए सोशल मीडिया पर हालिया बहिष्कार की प्रवृत्ति पर प्रतिक्रिया दी है। प्रियंका चतुर्वेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ देश में नफरत और नकारात्मकता के प्रसार पर  कहा है कि उनकी चुप्पी उन्हें बचा नहीं सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कुछ बॉलीवुड हस्तियों की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए, प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर कहा, ” इस फोटो सेशन में से कोई भी मदद नहीं करेगा यदि आप नफरत करने के लिए मूक दर्शक बने रहेंगे और यह मानते हैं कि राजनीति पर बात करना आपका व्यवसाय नहीं है। वे वैसे भी आपके पीछे आएंगे। उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का विरोध एक उदाहरण है। शर्म आती है कि राजनीतिक पूर्वाग्रह इस तरह की कुरूपता को जन्म दे रहा है।”

प्रियंका चतुर्वेदी बॉलीवुड की नई जोड़ी अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के विरोध का जिक्र कर रही थीं, जिन्हें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के विरोध के बीच मंगलवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर में प्रवेश करने से रोका गया था। कथित तौर पर रणबीर कपूर द्वारा गोमांस खाने और उनकी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के बारे में एक कथित टिप्पणी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया था।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा,”हर फिल्म रिलीज से पहले यह चयनात्मक विरोध एक उद्योग और एक लॉबी बन गया है, अगर सामूहिक रूप से पीछे नहीं धकेला गया तो हम तेजी से नफरत, भय और खामोशी की खाई में जा रहे हैं। मनोरंजन उद्योग रोजगार पैदा करने वाला है, लाखों लोग इस पर निर्भर हैं”।

बता दें, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। ब्रह्मास्त्र को लेकर निगेटिव बज बना हुआ है। अभी भी कई लोग आलिया और रणबीर की फिल्म को लेकर बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड करा रहे हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system