33.1 C
New Delhi
Saturday, July 24, 2021

सपने में आए शिवजी, कैदी ने प्राइवेट पार्ट काटकर भगवान को चढ़ाया

ग्वालियरः इसे पागलपन नहीं तो और क्या कहेंगे, सपने की बात को सच मानकर एक शख्स अपने अंग को शिर्फ इस लिए काट दिया कि ऐसा करने से भगवान खुश हो जाएंगे। अटपटा सा लगने वाला यह मामला ग्वालियर सेंट्रल जेल का है। यहां कैदी ने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर भगवान को चढ़ा दिया है।

जानकारी के मुताबिक कैदी को सोमवार रात सपने में भगवान शंकर ने दर्शन दिए थे। उन्होंने उसे अपना प्राइवेट पार्ट काटकर जेल परिसर में स्थिति मंदिर में चढ़ाने के लिए कहा था। सपने की बात को सच मानकर मंगलवार को सुबह नहाने के बाद जेल परिसर स्थित शिव मंदिर में पूजा करने गया और हवन वाले चम्मच से अपना प्राइवेट पार्ट काटकर भगवान को चठा दिया।

Advertisement

ऐसा करने के बाद पार्ट से खुन के फव्वारे छुटने लगे और वह वहीं बेहोश गया। जैसे ही ख़बर जेल के दूसरे कैदियों तक पहुंची जेल में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने के बाद आनन फानन में जेल प्रशासन ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Advertisement

इस सनसनिखेज घटना को अंजाम देने वाले कैदी का नाम विष्णु सिंह है। वह भिंड का रहने वाला है और हत्या व डकैती के आरोप में सजा काट रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!