रामचरित मानस विवादः चंद्रशेखर सिंह के बयान को गलत संदर्भ में लिया गया- राजद

पटनाः राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने रामचरितमानस विवाद पर शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर सिंह का बचाव किया है। मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि रामचरित मानस पर चंद्रशेखर सिंह के बयान को वास्तविक मुद्दों से भटकाने के लिए गलत संदर्भ में लिया जा रहा है। तिवारी ने कहा, ‘रामचरितमानस पर बेवजह विवाद खड़ा किया जा रहा है.’ उन्होंने स्पष्ट किया कि बयान को संदर्भ से बाहर किया गया है।

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, “उनका संदर्भ अलग था। वह भगवान राम या रामायण पर सवाल नहीं उठा रहे हैं। वह केवल कुछ विशेष वाक्यों पर सवाल उठा रहे हैं।”

राजद प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा इस मुद्दे को तूल दे रही है। उन्होंने लोगों से भाजपा के झांसे में नहीं आने की अपील करते हुए कहा, “यह असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए है। राजद शोषितों के लिए लड़ रहा है। हम समाजवादी हैं जो रामायण का प्रचार करते हैं।” उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे अपने साथी भाजपा के जाल में फंस रहे हैं।”

बता दें, पीछले दिनों बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया है कि रामायण समाज में भेदभाव और नफरत फैलाती है। उनके इस बयान के बाद नीतीश सरकार विरोधी दलों के निशाने पर है।

आगामी आम चुनावों पर बोलते हुए राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि पीएम पद के लिए नीतीश कुमार सबसे परफेक्ट हैं। लोग मौजूदा सरकार को सत्ता से हटाने के लिए उत्सुक हैं।

मृत्युंजय तिवारी ने कहा, “लोग जल्द ही इस सरकार को उखाड़ने के लिए तैयार हैं। नीतीश कुमार पीएम पद के लिए सबसे योग्य हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “विपक्ष अभी सहमत नहीं है, लेकिन जब पूरा विपक्ष चर्चा करेगा, तो यह महसूस होगा कि पीएम की कुर्सी के लिए नीतीश कुमार से बेहतर कोई नहीं है।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system