Nupur Sharma Controversy: इंस्टा पर फोटो डालने वाले को जान मारने की धमकी, तीन गिरफ्तार

सूरतः महिना गुजर गया लेकिन निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा से जुड़े विवाद (Nupur Sharma Controversy) खत्म होने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला गुजरात के सूरत का है, जहां पुलिस ने तीन शख्स को गिरफ्तार किया है। तीनों पर उस युवक को जान से मारने की धमकी का आरोप है, जिसने नूपुर शर्मा की तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। मीडिया को इस मामले की जानकारी डीसीपी सूरत पुलिस सागर बागमार दी है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधिकारी सागर बागमार ने बताया,” हमने निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर अपलोड करने और उनके प्रति समर्थन व्यक्त करने के लिए एक व्यक्ति को कथित रूप से धमकाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी अपशब्दों का मैसेज भी भेजते थे। इस मामले में आगे की जांच जारी है। बताया गया है कि इस युवक ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा की एक तस्वीर पार्क के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड की थी, जिसके बाद से उसे लगातार जान से मारने की धमकी दी जाने लगी।“

जानकारी के मुताबिक, सात लोगों ने युवक को जान से मारने की धमकी दी है। शुरुआत में युवक ने धमकियों को नजरअंदाज किया, लेकिन धमकियां जारी रहने पर उन्होंने थाने से संपर्क किया। इनके खिलाफ IPC की धारा 504 और 506, 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, युवक ने तुरंत तस्वीर हटा दी और माफी मांग ली। लेकिन, धमकियों का सिलसिला बरकरार रहा। पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system