24 C
New Delhi
Thursday, February 22, 2024
-Advertisement-

ब्लेन्डर्स प्राइड ने डिजाइनर्स शांतनु और निखिल के साथ लॉन्च किया लिमिटेड एडिशन पैक

नई दिल्ली : प्रीमियम इंडियन व्हिस्की की श्रेणी में अग्रणी, सीग्रम्स के ब्लेंडर्स प्राइड ने त्योहारी सीजन के लिए प्रसिद्ध डिजाइनर शांतनु और निखिल के साथ मिलकर एक लिमिटेड-एडिशन पैक पेश किया है। यह पैक डिजाइनरों के बेहतरीन शिल्प को पेश करता है। इन डिजायनर्स ने एक बोल्ड और अनूठी शैली के साथ अपनी अलग पहचान बनाई है, जो ‘माय क्राफ्ट, माय प्राइड’ के रूप में सामने आती है।

खूबसूरती के साथ खास शैली का समावेश

संजोकर रखे जाने वाला क्लासिक डिज़ाइनर कलेक्शन, उस दौर को पेश करती है जिसमें हम रहते हैं। एक खास क्लास और खूबसूरती को साथ लिए, यह लिमिटेड एडिशन भारतीय संस्कृति पर पश्चिम की झलक पेश करने वाली इस डिजाइनर जोड़ी की खास शैली को साथ लिए है। आधुनिकता और सौंदर्य को साथ लिए डिजाइनर जोड़ी ने ड्रैस को सुरुचिपूर्ण डिज़ाइन पेश किया है, जो शिल्प को जीवंत बनाता है। इसके साथ ही यह एक सदाबहार स्टाइल स्टेटमेंट भी पेश करता है। ब्लैक ड्रैस पर रिच गोल्डन लिक्विड बेहद खूबसूरती के साथ प्रिंट किया गया है, वहीं इस पर गोल्डन धारियां एक छाया का स्वरूप प्रदान करती है जिससे यह ड्रैस एक ही साथ बोल्ड और खूबसूरत लुक में नजर आती है। शिल्पकारी का यह बेजोड़ कौशल, शांतनु और निखिल के शिल्प और उनके गौरव का एक असाधारण नमूना है।

उत्तम कौशल का उत्सव

यह जानकारी देते हुए कार्तिक मोहिंद्रा, चीफ मार्केटिंग आफिसर, पेरनोड रिकार्ड इंडिया, ने कहा, “ब्लेंडर्स प्राइड लिमिटेड-एडिशन पैक हमारी शानदार व्हिस्की और डिजाइनर जोड़ी शांतनु और निखिल के साथ हमारी साझेदारी के जरिए पेश किए गए उत्तम शिल्प कौशल का उत्सव है। हम अपने उत्पाद की गुणवत्ता और अपनी विरासत पर बहुत गर्व करते हैं और इस साझेदारी के साथ शिल्प के इसी गर्व का जश्न मना रहे हैं। पैक एक खूबसूरती का प्रतीक है जो खास पसंद और डिजाइन को एक साथ लाता है। वास्तव में यही हमारी पहचान है।”

सौंदर्य से प्रेरित डिजाइन

डिजाइनर शांतनु और निखिल ने कहा, “ब्लेंडर्स प्राइड के साथ हमारा रिश्ता काफी पुराना है और आज, अपनी इसी साझेदारी की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हम इस साझेदारी का जश्न एक लिमिटेड एडिशन पैक को पेश करते हुए मना रहे हैं। डिजाइन हमारे सौंदर्य से प्रेरित है और यह हमारी विरासत और कारीगरी का एक अनूठा नमूना है जो शिल्प की श्रेष्ठता को प्रदर्शित करता है। यह साझेदारी हमारे लिए एक बेहद खास प्रोजेक्ट है।”

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक